इरिना शायक और रैपर कान्ये वेस्ट को लेकर हुआ ये खुलासा

Jun 10 2021 04:53 PM
इरिना शायक और रैपर कान्ये वेस्ट को लेकर हुआ ये खुलासा

हॉलीवुड में धूम मचाने वाली नवीनतम जोड़ी सुपरमॉडल इरिना शायक और रैपर कान्ये वेस्ट हैं। दोनों को हाल ही में फ्रांस में छुट्टियां मनाकर एक साथ अमेरिका लौटते हुए देखा गया था और उनके बीच रोमांस की अफवाहें उड़ी थीं। रैपर हाल ही में 44 साल के हो गए और ऐसा लग रहा है कि वे अपने जन्मदिन के जश्न के लिए निकले हैं।

एक ताजा रिपोर्ट से पता चलता है कि वे डेटिंग नहीं कर रहे हैं लेकिन एक-दूसरे में दिलचस्पी जरूर रखते हैं। एक सूत्र ने पोर्टल को बताया कि कान्ये ने कथित तौर पर कुछ हफ्तों में इरीना का 'पीछा' किया और इस तरह यह सब शुरू हुआ। सूत्र ने खुलासा किया, वे एक-दूसरे को पेशेवर रूप से सालों से जानते हैं। उसने कुछ हफ्ते पहले उसका पीछा करना शुरू किया था। कान्ये एक प्रेरक लड़का है। फ्रांस में अपना जन्मदिन मनाने से पहले उन्होंने उसके साथ NYC में समय बिताया। कान्ये और इरिना फ्रांस के विला ला कोस्टे में तीन रात रुके और उन्होंने बहुत अच्छा समय बिताया। 

जहां इरीना एक सुपर मॉडल हैं और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के लिए चलती हैं, वहीं कान्ये भी अपने सुपर सफल यीज़ी ब्रांड के कारण फैशन की दुनिया का एक हिस्सा हैं। वास्तव में, इरीना पहले भी यीज़ी के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं और "पावर" के लिए उनके संगीत वीडियो में दिखाई दी हैं। सूत्र ने कहा, वह मुस्कुराती हुई लग रही है। उसने उसे फ्रांस में आमंत्रित किया और उसने खुशी-खुशी स्वीकार कर लिया। वे आधिकारिक तौर पर डेटिंग नहीं कर रहे हैं, लेकिन दोनों पक्षों की ओर से रुचि है। इरीना पहले ब्रैडली कूपर को डेट कर रही थीं, वहीं कान्ये इस समय किम कार्दशियन से तलाक के बीच में हैं।

पांचवें अध्याय के लिए हैरिसन फोर्ड आइकॉनिक इंडियाना जोन्स कॉस्टयूम में आए नजर

क्या मेघन-हैरी की बेटी के नाम पर रानी से ली गई थी सलाह?

नेटफ्लिक्स स्टार उमर सी ने पेरिस मेट्रो स्टेशन पर लगाया आपने ही शो का पोस्टर