पांचवें अध्याय के लिए हैरिसन फोर्ड आइकॉनिक इंडियाना जोन्स कॉस्टयूम में आए नजर

Jun 10 2021 04:50 PM
पांचवें अध्याय के लिए हैरिसन फोर्ड आइकॉनिक इंडियाना जोन्स कॉस्टयूम में आए नजर

इंडियाना जोन्स वापस आ गया है। और हैरिसन फोर्ड ने फिर से पुराने फेडोरा पर डाल दिया है। बिना शीर्षक वाली पांचवीं इंडियाना जोन्स फिल्म के सेट से फर्स्ट-लुक ने ऑनलाइन एक बड़ी चर्चा पैदा कर दी है। 78 वर्षीय फोर्ड, 2008 में चौथी इंडी फिल्म के लिए अपनी आखिरी आउटिंग के बाद से प्रतिष्ठित चरित्र के रूप में अनुकूल हैं।

पहली झलक शुरुआत में अभिनेता जोश गाड ने दी थी। शॉट फ्रैंचाइज़ी में पांचवीं किस्त के सेट पर लिया गया है। यह भूरे रंग की टोपी में फोर्ड को दिखाता है, साथ ही उसकी क्लासिक बेज पतलून और एक बटन-डाउन शर्ट के ऊपर भूरे रंग की चमड़े की जैकेट, और एक अतिरिक्त तत्व जिसे फेस मास्क कहा जाता है। फोटो में हॉलीवुड स्टार को सेट पर अन्य नकाबपोश सदस्यों से बात करते हुए दिखाया गया है। फोर्ड फ्रैंचाइज़ी के आगामी पांचवें भाग का फिल्मांकन उत्तरी यॉर्कशायर में पिकरिंग के निकट कर रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Josh Gad (@joshgad)

फ्रेंचाइजी के इतिहास में पहली बार स्टीवन स्पीलबर्ग निर्देशक की कुर्सी पर नहीं बैठे हैं। स्पीलबर्ग ने पिछली सभी चार किश्तों का संचालन किया है। हालांकि वह इस बार फ्रैंक मार्शल, कैथलीन कैनेडी और साइमन इमानु के साथ एक निर्माता के रूप में काम करेंगे। फोर्ड 1981 में रेडर्स ऑफ द लॉस्ट आर्क में पहली बार निभाई गई भूमिका को फिर से निभाएंगे। उन्होंने तब से टेंपल ऑफ डूम (1984), द लास्ट क्रूसेड (1989), और किंगडम ऑफ द क्रिस्टल स्कल (2008) में प्रतिष्ठित भूमिका निभाई है। जेम्स मैंगोल्ड, जो निर्देशन कर्तव्यों पर हैं, वॉक द लाइन, लोगन और ले मैंस '66 सहित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। जॉन विलियम्स भी फिल्म स्कोर करने के लिए वापस आ गए हैं। फोएबे वालर-ब्रिज, थॉमस क्रेश्चमैन, मैड्स मिकेलसन, शौनेट रेनी विल्सन और बॉयड होलब्रुक को इस परियोजना में शामिल किया गया है। पांचवीं इंडियाना जोन्स फिल्म जुलाई 2022 में मार्की हिट होने वाली है।

क्या मेघन-हैरी की बेटी के नाम पर रानी से ली गई थी सलाह?

नेटफ्लिक्स स्टार उमर सी ने पेरिस मेट्रो स्टेशन पर लगाया आपने ही शो का पोस्टर

अपनी नई फीचर फिल्म को लेकर स्टीफन किंग्स क्रिस्टीन ने कही ये बात