'हर की पैड़ी' में डूबा कांवड़िया, देवदूत बनकर आई पुलिस और...
'हर की पैड़ी' में डूबा कांवड़िया, देवदूत बनकर आई पुलिस और...
Share:

देहरादून: कांवड़ मेला आरम्भ होते ही गंगा में कांवड़ियों के डूबने की घटनाएं भी आरम्भ हो गई है। ताजा घटना हरिद्वार के हर की पैड़ी क्षेत्र के पास की है, जहां पर गंगा में नहा रहा कांवड़ियां गंगा के तेज बहाव में पैर फिसलने से गिर गया। मगर जल पुलिस की तत्परता की वजह से कांवड़िए को सकुशल बचा लिया गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वही शनिवार प्रातः हरकी पैड़ी के पास एक कांवड़िए की जान जल पुलिस की तत्परता से बच गई। गंगा में डूब रहे कांवड़िए के लिए जल पुलिस देवदूत बनी। अलीगढ़ से कांवड़ लेने आए अमित कुमार को जल पुलिस ने डूबने से बचाया। अमित गंगा स्नान करते वक़्त तेज बहाव में बह गया था तत्पश्चात, जल पुलिस के गोताखोर सन्नी एवं विक्रांत ने अमित कुमार को बचाया।

वही दूसरी तरफ हाल ही में एक खबर सामने आई थी जिसमे कांवड़ यात्रा पर आतंकी हमले का खुफिया इनपुट प्राप्त होने के बाद गृह मंत्रालय ने इसे लेकर एडवाइजरी जारी की है। गृह मंत्रालय ने उत्तराखंड एवं अन्य प्रदेशों को भी एडवाइजरी जारी की है। उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक (DGP) अशोक कुमार ने गृह मंत्रालय की एडवाइजरी प्राप्त होने की पुष्टि की है। अशोक कुमार ने कहा कि उत्तराखंड एवं अन्य प्रदेशों की पुलिस को गृह मंत्रालय की तरफ से जारी एडवाइजरी सामान्य है। उन्होंने कहा कि कांवड़ यात्रा को लेकर हमारी पुलिस फोर्स पूरी प्रकार से अलर्ट है। 

आमजन को एक और बढ़ा झटका, रोडवेज, निजी बस से लेकर ऑटो तक बढ़ा किराया, जानिए नया भाव

'अगर मैं गिरा तो..', ख़राब फॉर्म के बीच 'कोहली' ने किया चौंका देने वाला पोस्ट

बिहार के इस स्कूल में दफन हैं 23 बच्चों के शव, मामला जानकर सिहर उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -