पार्षदों को अपना जूठा पानी पिला रहा था मुस्लिम कर्मचारी, बवाल के बाद हुई कार्रवाई
पार्षदों को अपना जूठा पानी पिला रहा था मुस्लिम कर्मचारी, बवाल के बाद हुई कार्रवाई
Share:

कानपुर: कानपुर नगर निगम में बीते सोमवार को उस वक्त हंगामा मच गया जिस समय एक महिला कर्मचारी ने नगर निगम के पार्षद कक्ष में यह शिकायत की कि यहां के कर्मचारी जूठे गिलासों में सभी को पानी पिलाते हैं। केवल यही नहीं बल्कि एक मुस्लिम कर्मचारी जानबूझकर पहले खुद पानी पीता है और उसके बाद उसे पार्षदों या आने वालों को पीने के लिए देता है। यह सब जानने के बाद पार्षदों ने हंगामा शुरू कर दिया और अधिकारियों से शिकायत कर पार्षद कक्ष में तैनात चार कर्मचारियों को हटवा दिया। बताया जा रहा है मोती झील स्थित नगर निगम मुख्यालय में पार्षद कक्ष बना हुआ है, और यही पर शहर के सभी पार्षद बैठते हैं।

वहीं यहां उनके जलपान के लिए चार कर्मचारियों की तैनाती की गई थी, जिसमें मोबीन और तौफीक भी थे। बीते सोमवार दोपहर बाद यहां पर एक महिला कर्मचारी ने मुबीन से इसकी शिकायत की कि ''तौफीक जूठे बर्तनों में पानी पिलाता है। कभी-कभी वो जानबूझकर बर्तनों को जूठा करता है और तब उसमें लोगों को पानी और चाय पिलाता है।'' वहीं जब मुबीन ने इस बात को अनसुना कर दिया तो महिला कर्मचारी ने पार्षदों से इसकी शिकायत कर दी। वहीं जब पार्षदों ने इस मामले में मुबीन को बुलाया और उससे पूछताछ की तो मुबीन ने कबूल किया कि तौफीक जूठे बर्तनों में पानी पिला देता है। जिसके बाद पार्षदों ने हंगामा कर दिया।

बताया जा रहा है यहाँ हंगामा इतना बढ़ गया कि वहां बीजेपी के कई पार्षद भी इकट्ठा हो गए और तुरंत ही नगर आयुक्त से इसकी शिकायत की। वहीं इस मामले में शिकायत के बाद नगर आयुक्त ने तत्काल पार्षद कक्ष में तैनात चारों कर्मचारियों को हटा दिया और आउटसोर्सिंग के आधार पर दो लोगों की तैनाती कर दी।

रजनी सिंह होंगी झाबुआ कलेक्टर, तत्काल आदेश पर मिली जिम्मेदारी

राधे-राधे करते बांके बिहारी पहुंचीं कंगना रनौत, परिवार संग की पूजा-अर्चना

युवाओं पर चढ़ा तलवार से केक काटने का 'भूत', वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -