'बाहुबली 2' को किसी भी हालत में रिलीज नहीं होने देंगे
'बाहुबली 2' को किसी भी हालत में रिलीज नहीं होने देंगे
Share:

एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली2 को देखने के लिए दर्शक अभी से ही काफी छटपटा रहे है. सभी फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक भी है. कौन होगा जो के इस फिल्म को देखने से मना करेगा लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि, इस फिल्म का एक और बहुत ही ज्यादा विरोध हो रहा है. आप भी सोच रहे होंगे की आखिरकार कौन है जो के इस फिल्म का विरोध कर रहा है तो जनाब सुनिए, बाहुबली 2 रिलीज को तैयार है.

और हर कोई फ़िल्म के रिलीज़ का इंतज़ार कर रहा है ऐसे में एक तबका ऐसा भी है जिसने फ़िल्म को रिलीज़ न होने देने की धमकी देकर माहौल को और भी गरमा दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, कुछ कन्नड़ संगठनों ने ठान लिया है कि वो बाहुबली को कर्नाटक में रिलीज नहीं होने देंगे.

इसके पीछे का कारण है फिल्म में बाहुबली के मामा कटप्पा जी हाँ, बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभा रहे एक्टर सत्यराज पर कन्नड़ संगठन ने आरोप लगाया है कि, वो कावेरी जल विवाद के समय सभ्यता की सभी सीमाओं को लांघ गए थे. उन्होंने कर्नाटक और यहां रहने वालों के खिलाफ नॉनसेंस बातें की हैं'. हम फिल्म का विरोध नहीं कर रहे है हम तो सिर्फ फिल्म में कटप्पा का रोल प्ले कर रहे अभिनेता सत्यराज के विरुद्ध है.      

जानिए आखिर बाहुबली 2 को बनने में क्यों लगा इतना समय

अब 'बाहुबली' के साथ होगी 'नाम शबाना' की टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -