जिस होटल में रुकी थी कनिका, वहीँ ठहरे थे क्रिकेट प्लेयर
जिस होटल में रुकी थी कनिका, वहीँ ठहरे थे क्रिकेट प्लेयर
Share:

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज को बिना एक भी मैच खेले रद करने का फैसला लिया गया. धर्मशाला में खेला जाने वाला पहला मैच बारिश की वजह से रद करना पड़ा था जिसके बाद कोरोना वायरस के खतरे की वजह से बाकी दोनों मुकाबलों को भी रद कर दिया गया. दूसरा मैच लखनऊ में था और जिस होटल में साउथ अफ्रीका टीम रुकी थी वहीं कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई बॉलीवुड सिंगर कनिका कूपर भी ठहरी थीं.

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई जिसमें यह बताया जा रहा है कि लखनऊ के जिस होटल में कनिका कपूर ठहरी थीं उसी होटल में साउथ अफ्रीकी टीम के सभी खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ भी थे. जानकारी के मुताबिक उन्होंने होटल की लॉबी में डिनर किया था और वहां काफी गेस्ट से भी मुलाकात की थी.

आईएएनएस के मुताबिक एक अधिकारी ने बताया, "जब साउथ अफ्रीका की टीम वनडे मैच के लिए यहां ठहरी थी तभी वो भी यहां रुकी हुई थीं हालांकि वो वनडे मैच नहीं खेला गया. ऐसी जानकारी है कि कनिका किसी न्यूज चैनल के कॉनक्लेव में हिस्सा लेने के लिए वहां मौजूद थीं. इसलिए यह बहुत जरूरी है कि सीसी टीवी की फुटेज को देखा जाए और यह पता लगाया जाए कि वो उस दौरान किन किन लोगों के संपर्क में आई थीं."

मीराबाई चानू बोली- 'ईश्वर से प्रार्थना करती हूं, ओलंपिक रद ना हो'

मनु भाकर का बड़ा बयान, कहा- खेलों के लिए यह सही समय नहीं

कोरोना को लेकर आई बड़ी खबर, इस यंत्र से मात्र कुछ मिनट में चल जाएगा इस बीमारी का पता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -