बेबी डॉल है सिंगल मदर.....
बेबी डॉल है सिंगल मदर.....
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज सिंगरों में शामिल बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर ने हिन्दी फिल्म जगत की कुछ शीर्ष अभिनेत्रियों के लिए प्लेबैक सिंगिंग की है. लेकिन अब वह चाहती हैं कि लोग उन्हें बड़े पर्दे पर देखें. बेबी डॉल और चिट्टियां कलाईयां जैसे हिट गीत गाने वाली कनिका ने बताया कि वह उड़ता पंजाब के लिये अमित त्रिवेदी के साथ काम करने को लेकर घबराई हुई थी। कनिका ने कहा कि फिल्म उड़ता पंजाब के लिए गाना रिकॉर्ड करने के लिए जब संगीत निर्देशक अमित की ओर से फोन आया तो उन्हें अपने भाग्य पर भरोसा ही नहीं हुआ और वह रिकॉर्डिंग करने से पहले घबराई हुई थीं|

परन्तु अब सुनने में आया है कि 'बेबी डॉल' फेम सिंगर कनिका कपूर ने एक बार फिर सनी लियोनी के साथ वापसी की हैं। फिल्म 'बेईमान लव' का पहला सॉन्ग 'हग मी' रिलीज हो गया। आपको बता दे कि बहुत ही काम लोग जानते है कि 'बेबी डॉल' फेम सिंगर कनिका के तीन बच्चे भी है जिनमे कि दो बेटियां व एक बेटा है और वे बतौर सिंगल मदर उन्हें पाल रही हैं। 1997 में कनिका जब 18 साल की थीं, तब उनकी शादी NRI बिजनेसमैन राज चंडोक से हुई थी और 2012 में उनका तलाक हो गया है।

गौरतलब है कि पूर्व मे भी कनिका ने अपने बयान में कहा था कि बॉलीवुड में इन दिनों द्विअर्थी गीतों का चलन है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह इस प्रकार के ऐसे गीत गाना चाहेंगी? इस सवाल पर कनिका ने कहा, मुझे गाली-गलौच वाले गीत पसंद नहीं हैं। मुझे वे बेहद निम्न लगते हैं। जब तक कि वे पटकथा का हिस्सा न हों, मैं यह नहीं करूंगी। मैं बोल्ड अर्थो वाले गीत नहीं गाऊंगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -