राहुल से मिलने पहुंचे कन्हैया, हो सकते है कांग्रेस में शामिल
राहुल से मिलने पहुंचे कन्हैया, हो सकते है कांग्रेस में शामिल
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस सांसद शशि थरुर द्वारा जेएनयू कैंपस में हुए एक कार्यक्रम में जेएनयू छात्र संघ का अध्यक्ष कन्हैया कुमार का समर्थन करने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे है कि वो कांग्रेस में शामिल हो सकता है। मंगलवार को कन्हैया, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने पहुंचे, इस दौरान कन्हैया के साथ कुछ और छात्र नेता भी राहुल गांधी से मिलने पहुंचे।

गौरतलब है कि थरुर ने भी कन्हैया से अकेले में मुलाकात की थी। थरुर ने अपने स्पीच में कन्हैया की तुलना शहीद भगत सिंह से की थी। जिसके बाद कांग्रेसी नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा था कि आज कल के युवाओं की तुलना भगत सिंह से नहीं की जा सकती।

कुछ दिनों पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कन्हैया के बीच भी मुलाकात होनी थी, लेकिन मीटिंग के लिए कन्हैया वक्त पर नहीं पहुंचा, जिससे केजरीवाल नाराज हो गए और मुलाकात रद्द कर दी। जेएनयू विवाद के बाद अपने भाषणों के कारण उसकी छवि एक नेता के रुप में बन गई है और मोदी सरकार के खिलाफ बोलने के कारण कन्हैया कांग्रेस को अधिक भा रहा है।

हांला कि रविवार को छात्रों के बीच खड़े होकर कन्हैया ने स्पष्ट किया था कि वो कांग्रेस में नहीं शामिल होने वाला है। कन्हैया ने कहा था कि मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि यहां खड़ा होकर अगर थरूर जी का स्वागत कर रहा हूं, तो अपने संघी स्टाइल में यह मत कहना कि ये कांग्रेस में जाने वाला है। इससे पहले भी असम में कांग्रेस के चुनावी पोस्टरों में कन्हैया की तस्वीर नजर आई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -