धाकड़ को बार बार सुपरफ्लॉप कहने वालों पर फूटा कंगना का गुस्सा, कह डाली ये बड़ी बात
धाकड़ को बार बार सुपरफ्लॉप कहने वालों पर फूटा कंगना का गुस्सा, कह डाली ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने ही कारण से चर्चाओं का विषय बनी रहती है। हालिया उनकी रिलीज हुई मूवी 'धाकड़' सुपरफ्लॉप रही, जिसकों लेकर वो जबरदस्त ट्रोल भी किया जा चुका है। मूवी के कारोबार का सही आंकड़ा भी किसी के पास नहीं क्योंकि मेकर्स ने डर के मारे इसकी कमाई की जानकारी कभी साझा नहीं किया। बता दें कि धाकड़ को बार-बार फ्लॉप कहे जाने पर अब कंगना रनौत का गुस्सा फूट पड़ा है और उन्होंने पोस्ट साझा कर अपनी भड़ास निकाल चुकी है।

खबरों का कहना है कि कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट साझा कर इस वर्ष की फ्लॉप मूवीज की लिस्ट भी पेश कर दी है, इसमें रणवीर सिंह की 83, प्रभास की राधे श्याम और जुग जुग जियो का नाम भी शामिल किया जा चुका है। जिसका कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है कि- मैं हर रोज धाकड़ के फ्लॉप होने के सैकड़ों आर्टिकल के साथ जागती हूं। पर कोई भी इन बड़ी फिल्मों के फ्लॉप होने पर सवाल नहीं पूछता। क्या कोई खास कारण है? शेयर किए गए आर्टिकल में इस साल की वो सारी मूवीज जिनका बजट 100 करोड़ से ऊपर है।

खबरों का कहना है कि एक्ट्रेस कंगना की मूवी धाकड़ 75 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनाई गई थी। इसने बॉक्स-ऑफिस पर सिर्फ 3 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई है। मूवी का निर्देशन रजनीश घई ने किया, इसमें अभिनेता अर्जुन रामपाल कंगना को अपोजिट दिखाई दिए है।

गर्लफ्रेंड संग रोमांटिक ड्राइव पर निकले ऋतिक, वीडियो वायरल

एम्स्टर्डम में वरुण-जाह्नवी संग न्यासा देवगन ने मचाया बवाल, फोटोज वायरल

कपूर फैमिली संग नीतू ने मनाया जन्मदिन, रणबीर-आलिया ने भेजा क्यूट गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -