डेढ़ लाख रुपये की ड्रेस पहन के यहां गई थी कंगना, ड्रेस देख कर आप भी चौक जायेंगे!
डेढ़ लाख रुपये की ड्रेस पहन के यहां गई थी कंगना, ड्रेस देख कर आप भी चौक जायेंगे!
Share:

इन दिनों बॉलीवुड की क्वीन 'कंगना रनौत' ने इंडस्ट्री में काफी तहलका मचा रखा है. एक इंटरव्यू में उन्होंने ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली और भी कई स्टार्स की पोल खोल दी है. और इसके बाद हर कोई कंगना को धमकाने में ही लगा हुआ है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इतना हंगामा कंगना ने अपनी फिल्म 'सिमरन' के प्रमोशन के लिए किया है. हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कंगना नाईट सूट में ही पहुंच गयी. जी हाँ... इंडस्ट्री में कंगना और रणवीर ही ऐसे स्टार्स है जो कही भी कुछ भी कपडे पहनकर पहुंच जाते है.

अपनी फिल्म के प्रोमोशन में कंगना ने ऐसा नाईट सूट पहना है जिस पर सभी कार्टून केरेक्टर्स बने हुए है. नाईट सूट के साथ कंगना ने गोल्डन कलर्स के शूज पहने हुए है. सबसे खास बात है इस नाईट सूट की कीमत. आप सोच भी नहीं सकते होंगे कि इसकी क्या कीमत हो सकती है. इस ड्रेस की कीमत से तो आप अपनी विदेश ट्रिप फाइनेंस कर सकते हैं.

जी हाँ... कंगना का यह नाईट सूट 'Stella McCartney' ब्रांड का है और इस पूरे सूट की कीमत करीब 1 लाख रुपये है. सूट में टॉप का प्राइज 46,702 रुपए और पैंट का प्राइज 51,500 रुपए है. यदि कंगना के पुरे आउटफिट की कीमत देखी जाये तो यह डेढ़ लाख रुपए से ऊपर का है. वैसे जो भी हो कंगना इस ड्रेस में बड़ी ही प्यारी लग रही थी. आपको बता दे कि कंगना की फिल्म सिमरन 15 सितंबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विद्या बालन की ‘तुम्हारी सुलु’ का टीजर पोस्टर हुआ रिलीज

भोजपुरी फिल्मों की नहीं की जाती है कद्र : मोनालिसा

लो आ ही गया बिग बॉस का नया प्रोमो, सलमान कहते रह गए "आपको कैसे पता"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -