Share:
सलमान खान को मिली Y+ सिक्योरिटी मिलते ही कंगना ने कही ये बात
सलमान खान को मिली Y+ सिक्योरिटी मिलते ही कंगना ने कही ये बात

फिल्म इंडस्ट्री के भाई जान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज मूवी  'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। सलमान खान ने हाल ही में एक TV इंटरव्यू में उन्हें मिल रही मौत की धमकियों के बारे में खुलकर बात की साथ ही एक्टर ने अपना वाई प्लस सिक्योरिटी को लेकर भी एक्सपीरियंस साझा  कर दिया है।

निरंतर मिल रही जान से मारने की धमकियों को देखते हुए मुंबई पुलिस ने सलमान खान को Y+ कैटेगिरी की सिक्योरिटी भी दी जा चुकी है। वहीं खबरों का कहना है कि सलमान खान को एक धमकी भरा मेल मिला था जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एक्टर की सुरक्षा अधिक बढ़ा दी थी। वहीं सलमान को दी गई Y+ पर  कंगना रनौत ने भी अपना रिएक्शन भी दे दिया है। बीते रविवार को हरिद्वार पहुंची कंगना ने इस बारें में बोला है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षित हाथों में है और डरने की कोई आवश्यकता नहीं है। इससे पहले कंगना को भी जान से मारने की धमकी मिलने पर सुरक्षा दी गई थी।

वहीं मुंबई पुलिस ने हाल ही में बोला था कि 10 अप्रैल को कंट्रोल रूम में एक धमकी भरी कॉल भी आई थी। मुंबई पुलिस ने खुलासा किया कि कॉल करने वाला एक नाबालिग था। वहीं सलमान को धमकी भरा मेल भेजने के इल्जाम में 26 मार्च को एक व्यक्ति को हिरासत में किया गया था। उसे पकड़कर हिरासत में ले लिया गया था।

विवादों में आई 'द केरल स्टोरी', शशि थरूर ने कही होश उड़ा देने वाली बात

'मैं खुद पीड़ित लड़कियों से मिली हूँ..', The Kerala Story को प्रोपेगेंडा बताने पर बोलीं अभिनेत्री अदा शर्मा

'ये महान नेता के गुण..' मन की बात कार्यक्रम से पीएम मोदी के मुरीद हुए शाहिद कपूर-रोहित शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -