Share:
विवादों में आई 'द केरल स्टोरी', शशि थरूर ने कही होश उड़ा देने वाली बात
विवादों में आई 'द केरल स्टोरी', शशि थरूर ने कही होश उड़ा देने वाली बात

कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर ने रविवार (30 अप्रैल) को मूवी 'द केरल स्टोरी' को लेकर ट्विटर के माध्यम से प्रतिक्रिया दी. उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की निंदा भी की है. शशि थरूर ने ट्वीट किया, ''यह 'आपकी' केरल स्टोरी हो सकती है. यह 'हमारी' केरल स्टोरी नहीं है.''

क्या है फिल्म में?: मूवी पांच मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. सुदीप्तो सेन ने इस  मूवी की कहानी लिखी है और इसे निर्देशित किया है. मूवी केरल में 32 हजार महिलाओं के लापता होने के पीछे की घटनाओं पर बनाई गई है. जिसमे दावा किया गया है कि लापता महिलाओं का धर्मांतरण भी कर दिया गया, उन्हें कट्टरपंथी बनाया गया, साथ ही भारत और दुनिया में आतंकी गतिविधियों में उन्हें लगाया गया. 

CM पिनराई विजयन ने की तीखी आलोचना: फिल्म को लेकर घमासान मचा है. केरल के सीएम पिनराई विजयन ने ‘द केरल स्टोरी’ के निर्माताओं पर निशाना साधते हुए रविवार (30 अप्रैल) को कहा कि वे मूवी के माध्यम से ‘लव जिहाद’ का मुद्दा उठाकर राज्य को धार्मिक अतिवाद के केंद्र के रूप में पेश करने संबंधी संघ परिवार के एजेंडे का प्रचार करने में लगे हुए है. विजयन ने इस बारें बोला है कि ‘लव जिहाद’ जैसे विषय को अदालतें, जांच एजेंसियां और यहां तक कि केंद्रीय गृह मंत्रालय भी खारिज कर चुका है.

 

उन्होंने कहा कि हिंदी मूवी का 'ट्रेलर' पहली नजर में ऐसा मालूम होता है कि मानो इसे सांप्रदायिक ध्रुवीकरण पैदा करने और राज्य के विरुद्ध नफरत फैलाने के कथित उद्देश्य से ‘जानबूझकर निर्मित’  भी किया गया  है. विजयन ने एक बयान में बोला है कि इस तरह की प्रचार मूवीज और उनमें दिखाए गए मुसलमानों के अलगाव को केरल में राजनीतिक लाभ हासिल करने के संघ परिवार की कोशिशों के संदर्भ में देखा जाना चाहिए. उन्होंने संघ परिवार पर ‘सांप्रदायिकता का जहरीला बीज बो कर’ राज्य में धार्मिक सद्भाव को नष्ट करने का प्रयास करने का भी आरोप लगाया. 

'मैं खुद पीड़ित लड़कियों से मिली हूँ..', The Kerala Story को प्रोपेगेंडा बताने पर बोलीं अभिनेत्री अदा शर्मा

'ये महान नेता के गुण..' मन की बात कार्यक्रम से पीएम मोदी के मुरीद हुए शाहिद कपूर-रोहित शेट्टी

व्हीलचेयर पर नेहा कक्कड़ को देख फैंस हुए परेशान, पूछे रहे तबीयत को लेकर सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -