बॉलीवुड के दबंग से इश्क फर्माएंगी क्वीन कंगना
बॉलीवुड के दबंग से इश्क फर्माएंगी क्वीन कंगना
Share:

बॉलीवुड में फिल्म क्वीन के लिए नेशनल अवार्ड जीत चुकी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत सिल्वर स्क्रीन पर दबंग स्टार सलमान खान के साथ रोमांस कर सकती है. कंगना रनौत ने अपने करियर में अब तक बॉलीवुड के किसी भी खान के साथ काम नहीं किया है. आमतौर पर जहाँ ज्यादातर हीरोइनें खान त्रिमूर्ति के सहारे अपना करियर बनाती हैं और उन्हें टॉप की हीरोइन तभी माना जाता है जब वे आमिर, सलमान या शाहरुख के साथ कोई फिल्म करें.

कंगना अपने दम पर आगे बढ़ी है और बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेस भी बन गई. कंगना की फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स अभी हाल ही में प्रदर्शित हुयी है. फिल्म ने 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है. खबर है कि कंगना की बढ़ती लोकप्रियता से बॉलीवुड के तीनो खान भी प्रभावित हुए है. चर्चा है कि सलमान खान की फिल्म सुल्तान के लिए कंगना को एप्रोच किया गया है.

सलमान के पिता सलीम खान को कंगना का तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स में किया गया अभिनय बहुत अच्छा लगा है. यदि सब कुछ सही रहा तो कंगना सिल्वर स्क्रीन पर सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आ सकती है. आपको बतादे की सलमान इन दिनों अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान में व्यस्त है. जिसमे उनके साथ करीना कपूर खान है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -