रंगून में कंगना बनेंगी हंटर वाली
रंगून में कंगना बनेंगी हंटर वाली
Share:

बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत जल्द ही निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून में नजर आने वाली है. और खबर है कि एक बार दमदार किरदार में दिखाई देंगी. हाल ही में फिल्म से कंगना के लुक कि एक तस्वीर सामने आई है. आपको बता दे कि इस लुक में कंगना ने सेना की ड्रेस में हाथ में हंटर लिए हुए है. खबर है कि कंगना इस बार कुछ अलग करती हुई नजर आएँगी. इस लिक हुई तस्वीर में कंगना के साथ विशाल भारद्वाज नजर आ रहे है.

इस सीन में कंगना अपने किरदार में दुबई हुई है. फिल्म कि शूटिंग मुंबई में चल रही है. सीन में विशाल कंगना को कुछ समझा रहे है. कंगना के साथ फिल्म में शाहिद कपूर और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. आपको बता दे कि विशाल इससे पहले सैफ अली खान के साथ ओंकारा और शाहिद कपूर के साथ कमीने और हैदर जैसी सुपरहिट फिल्मो का निर्माण कर चुके है.

वही यह पहला मौका होगा कि जब सैफ, कंगना और शाहिद एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे. आपको बता दे कि इससे पहले कंगना कट्टी बट्टी और तनु वेड्स मनु रिटर्न में काम कर चुकी है. दोनों ही फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर उम्दा प्रदर्शन किया था. ऑफ़ दोनों फिल्मो में कंगना के अभिनय को सराहना मिली थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -