मेरी ब्रा को भी ब्लर कर दिया था....
मेरी ब्रा को भी ब्लर कर दिया था....
Share:

सेसंर बोर्ड के चक्रव्यूह में फंसी फिल्म उड़ता पंजाब का मुद्दा आजकल काफी सुखियों में छाया हुआ है. तथा अब तो इस फिल्म के समर्थन में पूरा का पूरा बॉलीवुड ही खड़ा हो गया है. इससे पहले फिल्म के निर्माता अनुराग कश्यप भी सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी पर कटाक्ष कर चुके है. अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर उन्होने लिखा कि सेंसरशिप पर सख्त रुख अपनाने के बाद झूठ और आरोपों से असली मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है.

अब सुनने में आ रहा है की इस मामले में अब बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री कंगना रनौत भी कूद पड़ी है. जब 'उंड़ता पंजाब' और सेंसर के बीच चल रहे विवाद पर कंगना से राय ली गई तो कंगना सेंसर बोर्ड पर बरस पड़ीं। कंगना ने कहा कि सेंसर की कैंची का शिकार वो भी हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म 'क्वीन' में एक सीन में उन्हें ब्रा पहननी थी। सेसंर की कैंची यहां भी चली, उनकी ब्रा को ब्लर करवा दिया गया। कंगना ने कहा कि औरत की ब्रा समाज को कैसे खराब कर सकती है, ये उन्हे आज तक समझ नहीं आया, कंगना इतने पर ही नहीं रुकीं।

कंगना ने कहा कि सेंसर बोर्ड को किसी फिल्म को कट लगा-लगा के खत्म कर देने का कोई हक नहीं है। उसका काम सर्टिफिकेट देना है और वही काम उसे करना चाहिए। कंगना ने कहा कि सेंसर को अभिभावक की भूमिका नहीं निभाना चाहिए। 'तनु वेड्स मनु' की अभिनेत्री ने कहा कि ब्रा को ब्लर करने वाले इन लोगों का फिल्म वालों को मिलकर मुकाबला करना चाहिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -