कंगना के 'चली-चली' गाने पर करण जौहर ने किया धमाकेदार डांस, एक्ट्रेस बोली- 'बेस्ट'
कंगना के 'चली-चली' गाने पर करण जौहर ने किया धमाकेदार डांस, एक्ट्रेस बोली- 'बेस्ट'
Share:

बॉलीवुड फिल्म अदाकारा कंगना रनौत आजकल चर्चाओं में हैं। कंगना जल्द ही फिल्म थलाइवी में दिखाई देने वाली हैं और वह अपनी इसी फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। वैसे आजकल कंगना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं। वह कभी ट्विटर पर तो कभी इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रहीं हैं। बीते दिनों ही उनकी फिल्म थलाइवी का गाना ‘चली चली’ रिलीज हुआ है। अपने इसी गाने पर उन्होंने फैंस से अपने-अपने डांसिंग या एडिटेड वीडियो को शेयर करने का चैलेंज दिया था। उसके बाद एक्ट्रेस के एक फैन ने उनके ‘दुश्मन’ और बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर का एक एडिटेड वीडियो बना डाला।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में करण जौहर कंगना रनौत के गाने चली चली पर ठुमके लगाते दिख रहे हैं। जी दरअसल, ये वीडियो फिल्म स्टार सोनम कपूर के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन्स का है। उस दौरान करण जौहर ने एक डांस परफॉर्मेंस दी थी और उसी के वीडियो को कंगना के गाने पर एडिट कर डाला है। यह वीडियो ‘थलाइवी’ स्टार यानी कंगना को इतना पसंद आया है कि उन्होंने खुद इसे शेयर कर डाला है।

आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'अभी तक का बेस्ट वीडियो। चली चली चैलेंज'। वैसे कंगना की अपकमिंग फिल्म थलाइवी के बारे में बात करें तो यह 23 अप्रैल को रिलीज होगी। इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में एक साथ रिलीज किया जाने वाला है। इस फिल्म को निर्देशक ए।एल। विजय ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में अदाकारा तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और दिवंगत अभिनेत्री जे जयललिता का किरदार निभाती दिखेंगी।

सेंसेक्स, निफ्टी में तेजी, जानिए क्या है बाजार का हाल

रेखा के बाद 'इंडियन आइडल 12' में नजर आएँगे एआर रहमान

शादी के बंधन में बंधे राहुल वैद्य और दिशा परमार! तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -