ऑफिस ठीक करवाने के लिए नहीं हैं कंगना के पास पैसे, कहा- ऐसे ही काम करूंगी
ऑफिस ठीक करवाने के लिए नहीं हैं कंगना के पास पैसे, कहा- ऐसे ही काम करूंगी
Share:

कंगना रनौत इस समय चर्चाओं में बनी हुईं हैं. आप जानते ही होंगे कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच इस समय तनातनी जैसा माहौल चल रहा है. वहीँ इस बीच बीते दिनों ही एक्ट्रेस का मुंबई स्थित ऑफिस BMC के बुलडोजर का शिकार बना. जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे बीते 9 सितम्बर को कंगना रनौत ने मनाली से मुंबई वापसी की लेकिन उससे पहले ही BMC ने उनके ऑफिस में तोड़फोड़ मचा दी. वहीँ अब मिली जानकारी के मुताबिक कंगना अपने ऑफिस को सही नहीं करवाने वाली हैं.

जी दरअसल कंगना रनौत के ऑफिस के टूटने पर कई सेलेब्स और सोशल मीडिया यूजर्स अपना दुःख जताते नजर आए. इसी बीच एक यूजर ने दुख जताते हुए कंगना के लिए लिखा- 'बड़ी बड़ी JCB की मशीनों ने कंगना के सुंदर ऑफिस को तो डाला, जिससे कंगना की मेहनत से कमाए पैसों का नुकसान हुआ. ये एक बहुत बुरा दिन था जब एक पूरी सरकार ने एक निडर महिला पर अटैक किया.' यह कमेंट देखने के बाद जवाब में कंगना ने लिखा- 'मैं मेरे ऑफिस को 15 जनवरी को खोला था. इसके थोड़े टाइम बाद कोरोना आ गया. बाकी कई लोगों की तरह मैंने भी तब से काम नहीं किया है. मेरे पास ऑफिस को दोबारा बनवाने के पैसे नहीं हैं. मैं अपने टूटे हुए ऑफिस से ही काम करूंगी और उसको ऐसे ही इस बात की निशानी बनाकर रखूंगी कि एक औरत ने दुनिया से टकराने का साहस दिखाया था. #KanganaVsUddhav.'

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि कंगना के महाराष्ट्र सरकार संग टकराव पर सभी की नजर बनी हुई है. इस समय सभी लोग कंगना के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं. अब खबरें हैं कि कंगना आसानी से हार नहीं मानने वालीं हैं वह महाराष्ट्र सरकार संग जुबानी जंग में ही बहुत कुछ कर जाएंगी.

22 सितम्बर तक टली कंगना रनौत की याचिका पर सुनवाई

परेश रावल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा के चेयरमैन

कंगना रनौत के विरुद्ध दर्ज हुई एफआईआर, गलत शब्दों का किया था प्रयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -