फरहान अख्तर का ट्वीट देख भड़कीं कंगना, कहा- 'फेक प्रोपेगेंडा'
फरहान अख्तर का ट्वीट देख भड़कीं कंगना, कहा- 'फेक प्रोपेगेंडा'
Share:

देश में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में अब इसे रोकने के लिए सरकार ने टीकाकरण की प्रक्रिया को तेज कर दिया हैं। अब देश में आने वाले एक मई से 18 साल से ऊपर वाले सभी लोग कोरोना का टीका लगवा सकते हैं। आपको पता ही होगा इससे पहले ये उम्र 45 साल तय की गई थी। अब बढ़ती हुई महामारी को देखते हुए सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया ने कोविशील्ड वैक्सीन की कीमतों की नई लिस्ट जारी की थी। इस नई लिस्ट को देखा जाए तो, कोविशील्ड राज्यों को 400 रुपए में, प्राइवेट अस्पतालों को 600 रुपए और केंद्र को 150 रुपए में दिया जाएगा।

जैसे ही सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया द्वारा कोविशील्ड के नए मूल्यों की लिस्ट जारी हुई वैसे ही एक्टर फरहान अख्तर ने आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि कोविशील्ड वैक्सीन केंद्र के रेट पर ही राज्यों और प्राइवेट अस्पतालों को क्यों नहीं देनी चाहिए। हाल ही में फरहान ने एक अखबार की कटिंग को शेयर करते हुए सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया की रेट लिस्ट पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, "ये कहने के बावजूद कि प्रति वैक्सीन के 150 रुपए लेने पर भी फायदा हो रहा है। अब हम पूछेंगे कि इसके लिए हम कई देशों से ज्यादा भुगतान करेंगे। सीरम ऑफ इंडिया कृप्या बताएंगे क्यों?"

आप देख सकते हैं फरहान ने जिस खबर को शेयर किया है, उसमें लिखा है कि'' भारत कोविशील्ड वैक्सीन की सबसे ज्यादा कीमत 600 रुपए ले रहे है। सऊदी अरब, अमेरिका, साउथ अफ्रीका, ब्रिटेन और यूरोपीय देशो में इसकी कीमत आधी है।'' वैसे अपने इस ट्वीट के चलते फरहान खान ट्रोल हो गए हैं। फरहान के इस ट्वीट पर कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी है। कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, "दूसरे देश हमें वैक्सीन के लिए रॉ मैटेरियल(कच्चा माल) उपलब्ध करा रहे हैं, वे इसे किस कीमत पर खरीदते हैं और किस कीमत पर बेचते हैं, ये उनकी अर्थव्यवस्था और आबादी के हिसाब से होता है, हमने फेक प्रोपेगेंडा की वजह से कई टन टीके बर्बाद कर दिए और अब अमेरिका ने हमारे कच्चे माल को रोक दिया है।" अब यह देखना होगा कि फरहान इस पर क्या कहते हैं?

कोरोना काल में आज 'मन की बात' करेंगे PM मोदी

बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच बोली जलवायु कार्यकर्त्ता, कहा- वैश्विक समुदाय करे मदद

क्या है आज का पंचांग, क्या है आज का राहुकाल और शुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -