स्वच्छ भारत अभियान के लिए कंगना ने लिया लक्ष्मी रूप
Share:

रितिक से विवाद के बाद अब एक बार  फिर से अभिनेत्री कंगना के चर्चे सुनने को मिल रहे है, लेकिन यह चर्चा कोई ऋतिक से संबंधित नही है बल्कि कंगना के स्वच्छ भारत अभियान के एक एड के कारण चल रहे है.

खबरों के मुताबिक सोशल मीडिया पर बुधवार शाम से ही #DontLetHerGo ट्रेंड कर रहा है. ये किसी विवादित बयान की वजह से नहीं बल्कि स्वच्छ भारत अभियान के एड नए एड की वजह से ट्रेंड कर रहा है जिसमें अभिनेत्री कंगना रनौत देवी लक्ष्मी के रूप में नजर आ रही हैं. इस एड में ईशा कोप्पिकर और रवि किशन भी हैं.  इस एड में ये बताने की कोशिश की गई है कि अगर आप कचरा फैलाएंगे तो लक्ष्मी जी आपसे रूठ कर चली जाएंगी. एड में दिखाया गया है कि जो लोग कचरा फैला रहे हैं उनके यहां से लक्ष्मी जी की तस्वीर गायब हो जाती है और वहां से लक्ष्मी जी चली जाती है.

इसमें दिखाया गया है कि एक शख्स जो कार ड्राइविंग कर रहा है और साथ ही कुछ खा भी रहा है. उस समय देवी लक्ष्मी की तस्वीर उसकी गाड़ी में आगे लगी है. लेकिन जैसे वह खाने के बाद रैपर बाहर फेंकता है. देवी लक्ष्मी की तस्वीर गायब हो जाती है. कंगना रनौत के इस लुक की खूब प्रशंसा हो रही है. कल कंगना ने इस एड को लॉन्च किया और बताया कि उन्होंने पिछले 12 साल में कहीं कचरा नहीं फैलाया है. इस एड में मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -