गणेश पूजा में बहुत खूबसूरत नजर आईं कंगना
गणेश पूजा में बहुत खूबसूरत नजर आईं कंगना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'थलाइवी' के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। इस फिल्म में अदाकारा का बेहतरीन काम सभी को पंसद आ रहा है और इसी काम को लेकर इस समय अभिनेत्री काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हर तरफ केवल अभिनेत्री के चर्चे हो रहे हैं। जी दरअसल कंगना की फिल्म बीते 10 सितंबर को रिलीज हुई है। फिल्म रिलीज के बाद उन्हें अपने परिवार के सदस्यों और अपने प्रोडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्म्स' में गणेश चतुर्थी का जश्न मनाते हुए देखा गया है। अब उस दौरान के फोटोज सामने आए हैं जो आप देख सकते हैं।

 

जी दरअसल ‘थलाइवी’ की एक्ट्रेस कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गणेश चतुर्थी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं। इन तस्वीरों में अदाकारा गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रही हैं। वैसे आप देख सकते हैं एक अन्य तस्वीर में कंगना अपने भाई अक्षत रनौत के घर गणेश चतुर्थी मनाते हुए दिखाई दे रही हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि अक्षत ने पिछले साल शादी की थी और शादी के बाद ये उनकी पहली गणेश चतुर्थी है। तस्वीरों में अदाकारा बड़ी खूबसूरत लग रहीं हैं। आप देख सकते हैं कगंना इन तस्वीरों में येलो कलर का फ्लोरल प्रिंट वाला सूट पहने हुए नजर आ रहीं हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने बालों में बन बनाया हुआ है और सिंपल के साथ स्टेटमेंट झुमके कैरी किए हैं।

आप सभी को बता दें कि कंगना की फिल्म 'थलाइवी' में एक्ट्रेस और राजनेता जे जयललिता की बायोपिक है, जिसमें कंगना जयललिता का करोल निभा रही हैं। उनके किरदार के इस समय हर तरफ चर्चे हो रहे हैं। वैसे जल्द ही कंगना रनौत फिल्म 'धाकड़', 'तेजस', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा' और 'इमरजेंसी' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

करनाल में किसानों का धरना ख़त्म, लाठीचार्ज मामले की जांच के आश्वासन के बाद लिया फैसला

'गोल्डन बॉय' नीरज चोपड़ा का एक और सपना हुआ पूरा, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

दैनिक वेतन कामगारों के लिए आदित्य चोपड़ा ने लॉन्च किया ‘साथी कार्ड’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -