दैनिक वेतन कामगारों के लिए आदित्य चोपड़ा ने लॉन्च किया ‘साथी कार्ड’
दैनिक वेतन कामगारों के लिए आदित्य चोपड़ा ने लॉन्च किया ‘साथी कार्ड’
Share:

आदित्य चोपड़ा ने सिनेमा जगत में दैनिक वेतन पाने वाले व्यक्तियों तथा उनके परिवार के सदस्यों के लिए हेल्थ इंश्योरेंस, स्कूल फ़ीस अलाउन्स, राशन सप्लाई जैसे कई लाभों वाले ‘साथी कार्ड’ को पेश किया है। हिंदी सिनेमा जगत में दैनिक वेतन पाने वाले व्यक्तियों की सहायता करने में यश राज फ़िल्म्स हमेशा सबसे आगे रहा है। कोरोना में राहत सहायता की इस मुहिम को बरकरार रखने के लिए, आदित्य चोपड़ा ने पुरे विश्व में प्रशंसा पाने वाले पॉलिसी कॉन्सेप्ट- “यूनिवर्सल बेसिक सपोर्ट” की तर्ज पर यश चोपड़ा फाउंडेशन के तहत ‘साथी कार्ड’ को पेश किया जिससे फ़िल्म जगत में दैनिक वेतन पाने वाले व्यक्तियों तथा उनके परिवारों के लिए हेल्थ इंश्योरेंस, स्कूल फ़ीस अलाउन्स, राशन सप्लाई, सालाना हेल्थ चेक-अप जैसी कई सुविधाएं प्रदान कराई जा सकें।

वही कोई भी शख्स, जो मुंबई में हिंदी फ़िल्म फेडरेशन का पंजीकृत सदस्य है, जिसकी आयु 35 वर्ष या उससे अधिक है तथा सीधे रूप से परिवार का कम-से-कम एक सदस्य उस पर आश्रित है। वह www.yashchoprafoundation.org पर ‘साथी कार्ड’ के लिए अप्लाई कर सकता है। कार्डधारक स्वास्थ्य सेवाओं का फायदा उठाने के लिए इस कार्ड का उपयोग कर सकेंगे।

वही जिसमें 2 लाख रुपये तक का हेल्थ इंश्योरेंस, फ्री में सालाना हेल्थ चेक-अप के साथ-साथ दवाइयों तथा उपचार के बिलों पर प्राप्त होने वाली छूट भी सम्मिलित है। पंजीकृत सदस्य अपने बच्चों की पढ़ाई-लिखाई में सहायता के लिए भी इस कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि वाईआरएफ स्कूल फीस, स्टेशनरी तथा बच्चों के यूनिफार्म के लिए भी अलाउन्स प्रदान कर रहा है। वे राशन के सामानों की खरीद के लिए भी इस कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं।

श्रद्धा कपूर ने पूरे परिवार के साथ मनाया गणेश चतुर्थी का त्यौहार

शॉकिंग! विक्की कौशल की अश्वत्थामा के बाद बंद हुई ये बड़ी फिल्म

'तालिबान और RSS एक जैसे...', कोर्ट पहुंचा जावेद अख्तर के विवादित बयान का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -