'गोल्डन बॉय' नीरज चोपड़ा का एक और सपना हुआ पूरा, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली: Tokyo Olympics में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचने वाले भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा का एक और बड़ा सपना पूरा हो गया है। भाला फेंक में भारत को पहला ओलंपिक मेडल दिलाने वाले नीरज ने शनिवार को ट्वीट करते हुए अपनी खुशी प्रकट की है।  नीरज ने एक चार्टर्ड फ्लाइट में अपने माता-पिता के साथ तस्वीर पोस्ट की।

 

नीरज चोपड़ा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से तस्वीर को ट्वीट करते हुए उसके कैप्शन में लिखा कि, 'आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ जब अपने मां-पापा को पहली बार फ्लाइट पर बैठा पाया। सभी की दुआ और आशिर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा।' बता दें कि Tokyo Olympics से लौटने के बाद नीरज की व्यस्तता बढ़ गई है। वे लगातार अलग-अलग जगह पर सम्मान समारोह में शिरकत कर रहे हैं।

इन सबकी वजह से वह अपने परिवार को भी पर्याप्त वक़्त नहीं दे पा रहे हैं।  बता दें कि नीरज ने पिछले महीने ऐलान किया था तबीयत खराब होने और ट्रैवलिंग के कारण उनकी ट्रेनिंग शुरु नही हो पा रही है, जिसके चलते उनकी टीम ने इस वर्ष का सीजन रोकने का फैसला लिया है। उन्होंने साथ ही यह भी कहा था कि वे अगले साल यानी 2022 में एशियाई खेल और कॉमनवेल्थ खेलों में भाग लेंगे।

कोरोना के कारण रद्द हुआ भारत-इंग्लैंड टेस्ट, क्या टीम इंडिया ने नहीं किया 'प्रोटोकॉल' का पालन ?

जानिए कौन थे लाला अमरनाथ, जिसने टेस्ट क्रिकेट में रोशन किया भारत का नाम

भारत-इंग्लैंड मैनचेस्टर टेस्ट मैच हुआ रद्द, इस वजह से बोर्ड ने लिया फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -