पराग अग्रवाल के ट्विटर सीईओ बनते ही ख़ुशी से झूमी कंगना रनौत, बोली- ‘Bye Chacha Jack’

हाल ही में ट्विटर के CEO जैक डोर्सी इस्तीफा दे चुके है और अब उनकी जगह कंपनी के CEO पराग अग्रवाल चुना जा चुका है। अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करके उन्होंने खुद ही इस बात की जानकारी दी है। वही इस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बहुत ही अलग प्रतिक्रिया देते हुए जैक डोर्सी का मजाक उड़ाया है। ये तो किसी से छिपा नही है कि कंगना एवं ट्विटर का विवाद पुराना रहा है। 

वही जैक डोर्सी के नेतृत्व में कंगना का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए निलंबित कर दिया गया था। इस पर कंगना ने ट्विटर एवं जैक को बहुत खरीखोटी सुनाई थी। अब जैक के इस्तीफे के पश्चात् एक भारतीय के ट्विटर की कमान संभालने पर कंगना ने खुशी व्यक्त की है। इतना ही नहीं, उनका ये पोस्ट से साफ़ जाहिर हो रहा है कि जैक डोर्सी के इस्तीफे से कंगना कितनी प्रसन्न हैं।

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ट्वीट साझा किया है, जिसमें लिखा है- ट्विटर सीटीओ पराग अग्रवाल, जो IIT बॉम्बे के एलुमनाई हैं, वो जैक डोर्सी को सीईओ के रूप में रिप्लेस कर रहे हैं। इसे साझा करते हुए कंगना ने जैक डोर्सी को ‘जैक चाचा’ के तौर पर संबोधित करते हुए उन्हें गुडबाय बोला। आपको बता दें कि जैक डोर्सी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से सोमवार को ऐलान किया कि वह सीईओ के पद से अपना इस्तीफा दे रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके द्वारा जारी एक बयान में, डोर्सी ने कहा कि ट्विटर के साथ 16 वर्ष के जुड़ाव के पश्चात् पद से हटने का वक़्त आ गया है। वही इस ट्वीट को देख कई लोग हैरान भी हुए, तो कुछ लोग खुश हुए।

फिर पत्नी संग रोमांटिक हुए पुनीत पाठक, वीडियो वायरल

नुसरत भरुचा के साथ हुई थी ऐसी घटना कि 30 सेकंड में होटल से भाग गई थी एक्ट्रेस

ब्रेकअप को लेकर छलका इस मशहूर एक्ट्रेस का दर्द, बोली- 4 साल लंबा, लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -