2024 लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान, AAP को लेकर कही ये बात
2024 लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान, AAP को लेकर कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है वो 2024 लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश के मंडी सीट से मैदान में उतरना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि यदि जनता चाहती है और भाजपा उन्हें टिकट देती है, तो वह चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. एक काय्रक्रम में कंगना ने ये इच्छा जाहिर की है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए उन्हें ‘महापुरुष’ कहा. कंगना ने कहा कि यह दुख की बात है कि पीएम मोदी और राहुल गांधी दोनों प्रतिस्पर्धी हैं.

अभिनेत्री ने कहा कि मोदी जी के लिए दुख कि बात है कि उनका मुकाबला राहुल गांधी से है और राहुल गांधी के लिए दुख की बात यह है कि उनका मुकाबला मोदी से है. मगर, मोदी जी जानते हैं कि उनका कोई विरोधी नहीं है. वो खुद ही अपने आप को पुश करते रहते हैं. राहुल अपने स्तर पर कोशिशें कर रहे हैं. हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव पर बात करते हुए कंगना ने कहा कि हिमाचल, आम आदमी पार्टी (AAP) के झूठे वादों में नहीं फंसेगा. हिमाचल में लोगों के पास अपना सोलर पॉवर है, वे लोग अपनी सब्जियां खुद उगाते हैं. मुफ्त की घोषणाओं से हिमाचल में AAP को लाभ नहीं होने वाला है. हिमाचल के लोगों को फ्री का कुछ नहीं चाहिए.

कंगना ने कार्यक्रम में ये भी कहा कि मैं चाहती हूं कि सियासत में और भी लोग आगे आएं. वहीं एक बार फिर बॉलीवुड को निशाने पर लेते हुए कंगना ने कहा कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म खत्म नहीं हो सकता. मगर अब दर्शक जागरूक हो गए हैं, ये अच्छी बात है. जनता अब बदल गई है, वो कह रही है कि ये सब अब नहीं चलेगा. वो कह रही है कि काम करके दिखाओ, स्टार कल्चर भी समाप्त हो रहा है.

'मुझे धर्मगुरु ने जान से मारने की धमकी दी..', AAP के पूर्व मंत्री राजेंद्र गौतम का दावा

'तेरी औकात बताऊं तेरे को...', BJP नेता ने सरेराह महिला को दी गालियां

संदिग्ध युवक पुलिस की गिरफ्त में, अग्निवीर सैनिक भर्ती का बना रहा था वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -