ऋतिक मामले में ऐसा लगा जैसे में दुनिया के सामने नेकेड (बेपर्दा) हो गई हूं....
ऋतिक मामले में ऐसा लगा जैसे में दुनिया के सामने नेकेड (बेपर्दा) हो गई हूं....
Share:

बॉलीवुड की हमारी रिवाल्वर रानी यानि अभिनेत्री कंगना रनौत जो की एक बार फिर से ऋतिक से जुड़े मामले के कारण चर्चाओ में है. अभी हाल ही में जब एक इवेंट में कंगना शरीक हुई तो वहाँ पर भी लोगो ने उन्हें ऋतिक के प्रश्न पर घेर ही लिया फिर क्या था हमारी कंगना ने भी बढ़ी ही बेबाकी से ऋतिक संग चल रहे अपने विवाद पर बेबाकी से अपना पक्ष रखा.

चर्चा के दौरान कंगना ने कहा कि, 'उस वक्त मुझे ऐसा महसूस हो रहा था, जैसे मैं दुनिया के सामने नेकेड (बेपर्दा) हो गई हूं. कई रातें मैंने अपने कमरे में रोते हुए बिताई हैं. मेरे बारे में भद्दी बातें की जा रही थीं. अपने दोस्तों के सर्कल में ही मैं मजाक बन गई थी. लोग मेरा मजाक उड़ा रहे थे.

आज भी इस मुद्दे पर मेरे फ्रेंड्स कभी भी बोल देते हैं, लेकिन मैंने कभी किसी बात का जवाब नहीं दिया. मैं किसी भी तरह विवाद को बढ़ाना नहीं चाहती थी. अब मैं खुद को जीता हुआ महसूस करती हूं.' गौरतलब है कि ऋतिक व कंगना के बीच में इस लड़ाई की शुरुआत इसी साल शुरू हुई थी जब कंगना ने एक इंटरव्यू में 'ए सिली एक्स (a silly ex)' का जिक्र किया था, हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था, लेकिन इशारा सीधे तौर पर ऋतिक पर ही था.  

'काबिल' पर लीगल नोटिस भेजने की तैयारी....

अमिताभ का 'सारा जमाना' अब काबिल में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -