करणी सेना ने भेजा मणिकर्णिका के निर्माताओं को नोटिस, कर डाली ऐसी मांग
करणी सेना ने भेजा मणिकर्णिका के निर्माताओं को नोटिस, कर डाली ऐसी मांग
Share:

साल 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘पद्मावत’ के खिलाफ करणी सेना ने जमकर हंगामा किया था और अब एक बार फिर से करणी सेना सुर्खियां में आ गई है. दरअसल इस बार करणी सेना के निशाने पर कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका आई है. के खिलाफ भी कुछ ऐसा ही कर रहे हैं. सूत्रों की माने तो हाल ही में करणी सेना ने निर्माताओं को एक नोटिस भेजा है.

कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के खिलाफ करणी सेना ने फिल्म के निर्माताओं को जो नोटिस भेजा है उसमे ये कहा गया है कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का एक ब्रिटिश ऑफिसर के साथ रिश्ता दिखाया गया है. इतना ही नहीं उन्होंने तो ये भी दावा किया है कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई को एक गाने पर डांस करते हुए दिखाया गया है. इस बारे में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह शेखावत ने कहा है कि, ‘बार-बार हिंदी फिल्मों में आजादी के नाम पर खिलवाड़ होता है. इसके पीछे उनका उद्देश्य सिर्फ ऑडियंस के अंदर एक्साइटमेंट जगाना है. उनके पास इतिहास का एक्सपर्ट होना चाहिए, जो इतिहास को अच्छी तरह से जानता हो.’

आपको बता दें सेंसर बोर्ड ने कंगना की इस फिल्म को हरी झंडी भी दे दी है लेकिन फिर भी करणी सेना इसका विरोध कर रही है. जब मीडिया ने करणी सेना प्रमुख से ये पूछा कि वो अब तक चुप क्यों थे? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, ‘हमने ये पिछले साल फरवरी में ही दिखा दिया था कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद भी ‘पद्मावत’ कई राज्यों में रिलीज होने से रोक दिया था. हम ‘मणिकर्णिका’ के साथ भी वही करेंगे जो ‘पद्मावत’ के साथ किया था. हमने फिल्म निर्माताओं को नोटिस भेज कर फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म दिखाने की मांग की है. अगर वो ऐसा नहीं करते हैं, तो हम सिनेमाघरों में तोड़-फोड़ कर देंगे और उसके जिम्मेदार हम नहीं होंगे.’ आपको बता दें ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होगी.

राष्ट्रपति कोविंद और लालकृष्ण आडवाणी ने देखी कंगना की फिल्म मणिकर्णिका

कंगना रनौत ने दी करणी सेना को धमकी, कहा- 'एक-एक को मिटा दूंगी...'

कुलदेवी की पूजा में भाग लेने पैतृक गांव पहुंची कंगना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -