कंगना को ड्राइविंग लाइसेंस कब मिलेगा....?

देखा जाए तो बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों में शामिल अभिनेता रितिक रोशन व अभिनेत्री कंगना रनौट की लड़ाई की जंग में जिस प्रकार से हमे पल-पल एक नया और मजेदार ट्विटस्ट देखने को मिल रहे थे. तथा अब सुनने में आ रहा है कि लंच बॉक्स फेम निर्देशक रितेश बत्रा की एक लव स्टोरी फिल्म में कंगना रनोट नजर आ सकती हैं। रितेश उन्हें नैरेशन दे चुके हैं। कंगना को स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है।

ये फिल्म वे ‘झांसी की रानी’ की शूटिंग कंपलीट करने के बाद करेंगी। फिल्म में इरफान खान के होने की भी चर्चा थी, लेकिन उन्होंने हाल ही में इससे इनकार किया। उन्होंने कहा कि अभी तक उनके पास ऐसा कोई ऑफर नहीं आया है, यदि आॅफर आता है तो वे विचार करेंगे। अब एक बार फिर से कंगना के किस्से हमे सुनने को मिल रहे है. बता दे की आजकल कंगना अपने ड्राइविंग लाइसेंस के लिए काफी मशक्कत करना पड़ रहा है।

वैसे तो कंगना ने ड्राइविंग लाइसेंस के लिए अपने सभी दस्तावेज जमा करा दिए है परन्तु उनके दस्तावेजो में नजर आ रहे दो एड्रेस के कारण मामला उलझा हुआ है. अभी वैसे भी देखा जाए तो कंगना के बारे में हमे पूर्व में यह भी पता चला था कि वह जल्द ही हमे हंसल मेहता की आने वाली फिल्म 'सिमरन' में अभिनेता राजकुमार राव के साथ में रोमांस करती हुई नजर आएगी। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -