यह है कंगना की आने वाली 'एडल्ट' फिल्म...?
यह है कंगना की आने वाली 'एडल्ट' फिल्म...?
Share:

देखा जाए तो बॉलीवुड का जगमगाता चेहरा कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्खियों में है वह है अपनी एक एडल्ट फिल्म के चलते. गौरतलब है की बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल और नेशनल अवॉर्ड तक जीतने वाली कंगना रनौत को चुन चुन कर फिल्में साइन करने का महारथ हासिल है लेकिन आप सोच भी नहीं सकते कि कंगना ने एक बार 'एडल्ट' फिल्म में काम करने के लिए राजी भी हो गई थी।

ये बात साल 2006 के आसपास की यानि उन दिनों की है जब कंगना बॉलीवुड में आने के लिए हाथ पैर मार रही थी। जब कोई काम नहीं मिल रहा था तब कंगना ने एक फिल्म साइन की , जिसके बारे में उसे पता चला कि ये फिल्म हिंदी की ' ब्लू ' फिल्म जैसी है।

लेकिन कंगना को ठीक उसी समय भट्ट खेमे से फिल्म ' गैंगस्टर ' के लिए ऑफर आ गया और कंगना , ऐसी फिल्म में काम करने से बाल बाल बच गई। एक टीवी इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि सबसे पहले उन्हें एक फिल्म को ऑफर मिला था और उन्हें पता था कि ये बी/ सी ग्रेड की एडल्ट फिल्म है। लेकिन चूंकि तब तक उनके पास कोई बड़ी फिल्म नहीं आई थी इसलिए उन्होंने तय किया कि वो इस फिल्म में काम करेंगी. फिर बाद में इस फिल्म से कंगना ने किनारा कर लिया, जब यह सब कुछ हटा था तो उस समय कंगना की उम्र 17 से 18 साल के बीच थी. 

 शाहिद ने पोस्ट किया रंगून का पोस्टर...

क्या कंगना के अंगना भी बजेगी शहनाई.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -