दीपिका से लेकर आयुष्मान तक पर भड़की कंगना, कहा- 'चापलूस आउटसाइडर...'
दीपिका से लेकर आयुष्मान तक पर भड़की कंगना, कहा- 'चापलूस आउटसाइडर...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में दिन पर दिन नए नए राज खुल रहे हैं. वहीँ आपको याद हो तो सुसाइड के सामने आने बाद से बॉलीवुड में इनसाइडर्स और आउटसारइडर्स को लेकर विवाद शुरू हो गया था जो अब तक जारी है. इन सभी में अगर कोई बहस में सबसे आगे रहा तो वह थीं कंगना रनौत. उन्होंने बहुत से ट्वीट्स किये. अब इन सभी के बीच वह एक बार फिर से सामने आई है. जी दरअसल उनकी टीम ने सोशल मीडिया पर लगातार कई ट्वीट कर आयुष्मान खुराना, दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर पर निशाना साधा है.

आप देख सकते हैं कंगना रनौत टीम ने एक यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण पर तंज कसा है. वहीँ इस ट्वीट में यूजर ने रणबीर कपूर की फ्लॉप फिल्में होने के बाद भी उन्हें लगातार काम मिलने और उनकी फिल्मों की लिस्ट शेयर की थी. इसी को लेकर कंगना रनौत टीम ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में टीम ने कहा, "रणबीर कपूर एक सीरियल स्कर्ट चेंजर है लेकिन किसी में उन्हें रेपिस्ट कहने की हिम्मत नहीं है, दीपिका पादुकोण खुद को मानसिक बीमारी से ग्रसित बता चुकी हैं, लेकिन कोई उन्हें साइको नहीं कहता, यह सब नाम सिर्फ छोटे शहरों और सज्जन परिवार से आने वाले मेहनती आउटसाइडर्स के लिए आरक्षित किए गए हैं."

वहीँ आगे कंगना रनौत टीम ने कमाल आर खान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "चापलूस आउटसाइडर्स माफियाओं को सिर्फ एक वजह से सपोर्ट करते हैं और इसकी वजह भी उनका बिचौलियापन है, किसी को भी उनसे कोई खतरा नहीं है और वे कंगना और सुशांत सिंर राजपूत जैसे कुछ लोगों को नकारते हैं उनका मजाक उड़ाते हुए संघर्ष का पूरा फायदा उठाते हैं." जी दरअसल बीते दिनों ही कमाल आर खान ने एक ट्वीट किया था. उस दौरान अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने आयुष्मान खुराना पर निशाना साधा था. उन्होंने आयुष्मान खुराना की तीन वजहों का जिक्र किया था जिसके कारण वह रिया और स्टार किड्स को सपोर्ट करते हैं.

कनिमोझी के समर्थन में उतरे चिदंबरम, कहा- अफसर अंग्रेजी क्यों नहीं सीखते ?

रिया ने लगाए सुशांत की बहन पर आरोप, भड़के KRK बोले- 'और कितना गिरोगी'

तिरुपति बालाजी में कोरोना की मार, सामने आए इतने संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -