नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अपना नया घर डिजाइन करने पर कंगना ने दी बधाई

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई में एक आलीशान बंगला खरीदा है, शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने के उपरांत वो निरंतर चर्चाओं में बने हुए हैं। फैंस को नवाजु का ये भव्य बंगला खूब पसंद आने लगा है। वहीं, बीते शुक्रवार एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नवाजुद्दीन ने आलीशान बंगले की तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई भी दे दी है। इसे लेकर किया गया उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगे है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगन रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटोज भी साझा की है, जिसमें नवाजुद्दीन अपने नए घर के लॉन में बैठे हुए दिखाई दे रहे है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "@nawazuddin_siddiqui सर ने अपना नया घर खुद डिजाइन किया है बहुत खूबसुरत है ... बहुत बहुत मुबारक।''

ख़बरों की माने तो नवाजुद्दीन ने दिवंगत पिता नवाबुद्दीन सिद्दीकी की याद में अपने नए घर का नाम नवाब रख दिया है। अभिनेता का ये बंगला सच में बहुत शानदार है, जिसे उनकी देखरेख में पूरा होने में 3 वर्ष लगे। बोला जा रहा है कि नवाजुद्दीन का बंगला उत्तर प्रदेश में उनके गृहनगर बुढाना में उनके घर से प्रेरित जो चुके है। वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही आने वाली मूवी टीकू वेड्स शेरू में नजर आएंगी, जिसे कंगना रनौत खुद प्रोड्यूस कर रही हैं।

एक-दूजे को किस करते दिखे मिलिंद-अंकिता, यूजर बोले- 'परफेक्ट कपल'

रिलीज हुआ फिल्म बधाई दो का टाइटल ट्रैक

इस दिन रिलीज होगा बच्चन पांडे का ट्रेलर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -