'टार्ज़न' के बाद अब 'कंचना' लेकर आ रही हैं अपनी वंडर कार
'टार्ज़न' के बाद अब 'कंचना' लेकर आ रही हैं अपनी वंडर कार
Share:

टीवी के साथ-साथ साउथ फिल्मों का क्रेज अब यूट्यूब पर भी छाने लगा है. बॉलीवुड के साथ-साथ रीजनल सिनेमा भी अपनी अलग छवि बना चूका है. भोजपुरी हो या टॉलीवूड सब अपनी जगह पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. हाल ही में यूट्यूब के गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म्स चैनल पर साउथ की मूवी 'कंचना द वंडर कार' के सनसनी की ख़बरों ने ज़ोर पकड़ लिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें यूट्यूब के ट्रेंडिंग पर इस मूवी को दूसरी रैंकिंग मिली है, जिसे अभी तक 30 लाख लोग देख चुके हैं. यह साउथ इंडिया मूवी अभी हाल फ़िलहाल लोगों की पहली पसंद बन रही हैं. इस फिल्म की स्टोरी में हॉरर और कॉमेडी देखने को मिलेगी, जो लोगों को हँसाने के साथ-साथ डर का भी एहसास करवाएगी. इस फिल्म को तमिल में 'डोरा' नाम से रिलीज़ किया गया है जिसके डायरेक्टर डॉस रामासैमी हैं.

 

यूट्यूब के चैनल गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म्स की ओर से अपलोड की गई इस मूवी को अब तक करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें बॉलीवुड एक्टर वत्सल सेठ और आयेशा टाकिया द्वारा अभिनीत फिल्म 'टार्ज़न : द वंडर कार' भी इसी तरह की स्टोरी लाइन पर आधारित मूवी थी. जिसमे एक बाप बेटा कार को खरीदते हैं. इस कार में पहले से ही एक आत्मा रहती हैं जो अपने कातिलों का बदला लेती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान खान की ये फिल्म होगी सबसे बड़े बजट की फिल्म

Raid First Look : इनकम टैक्स ऑफिसर के अवतार में नजर आए अजय के तेवर

इस नायब चीज़ की कीमत में 2 करोड़ देने को तैयार थे सलमान लेकिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -