म.प्र.चुनाव: क्या कमलनाथ उतरेंगे शिवराज के खिलाफ ?

म.प्र.चुनाव: क्या कमलनाथ उतरेंगे शिवराज के खिलाफ ?

भोपाल: 2019 लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस एकदम तैयार नज़र आ रही है, एक तरफ तो कांग्रेस अध्यक्ष देश भर के दलित नेताओं को लेकर संविधान बचाओ अभीयान चला रही है, वहीं मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ कांग्रेसी उम्मीदवार का चेहरा भी कुछ खुलकर सामने आने लगा है, कयास लगाए जा रहे हैं कि मध्यप्रदेश चुनावों में कांग्रेस, शिवराज सिंह  के खिलाफ अपने दिग्गज नेता कमलनाथ को उतार सकती है.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले तक मध्यप्रदेश में प्रत्याशी के तौर पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का नाम सामने आ रहा था, लेकिन अपनी 3300 किलोमीटर की नर्मदा परिक्रमा पूरी करने के बाद उन्होंने एक प्रेस वार्ता में कहा था कि वे अपनी पार्टी की सेवा करना चाहते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते.बताया जा रहन है कि दिग्विजय सिंह के इस प्रकार मना करने पर कमलनाथ के नाम पर विचार किया जा रहा है. इसके अलावा दिग्विजय ने कमलनाथ का समर्थन भी कर दिया है, जिससे उनके कांग्रेस प्रत्याशी बनने में एक और कड़ी जुड़ गई है, 

अब दिग्विजय सिंह के रेस से बाहर होने के बाद कांग्रेस को सिंधिया और कमलनाथ में से किसी एक को चुनना होगा. सिंधिया को कांग्रेस ने अभियान समिति का प्रमुख बनाकर यह संदेश दिया है कि वह पार्टी का चेहरा हैं. हालांकि कुछ बातें उनके खिलाफ जा सकती हैं. सूत्रों का कहना है कि पार्टी लीडरशिप को इस बात की चिंता है कि क्या एक युवा चेहरे का करिश्मा शिवराज सिंह चौहान की छवि को टक्कर दे सकता है? 

इंदौर बार असोसिएशन नहीं लड़ेगा किसी भी रेप आरोपी का केस

शिवराज ने कहा- 92 प्रतिशत बलात्कार की घटनाओं में रिश्तेदार का हाथ

मप्र : सीएम ने दी गुटबाजी खत्म कर काम पर ध्यान देने की नसीहत