शिवराज ने कहा- 92 प्रतिशत बलात्कार की घटनाओं में रिश्तेदार का हाथ
शिवराज ने कहा- 92 प्रतिशत बलात्कार की घटनाओं में रिश्तेदार का हाथ
Share:

इंदौर : समाज को झकझोर कर रख देने वाली बलात्कार जैसी शर्मनाक घटनाओं से इस समय देश पूरी तरह खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा हैं. अभी उन्नाव और कठुआ का सामूहिक बलात्कार का मामला थमा भी नहीं था कि एक दरिंदे ने माँ अहिल्या की पावन नगरी यानी इंदौर को मैला कर दिया. शहर के दिल राजवाड़ा के पास बलात्कार के रूप में एक और रूह कंपा देने वाली घटना सुनने को मिली. शहर के राजवाड़ा में मात्र 8 माह की बच्ची के साथ उसके ही एक रिश्तेरदार ने रेप किया और जब इतने घिनौने कृत्य के बाद भी उसकी आत्मा नहीं पिघली तो उसने बच्ची को पास की ही श्रीनाथ पैलेस बिल्डिंग से बेसमेंट में फेंक दिया. 

यहां सारा घटनाक्रम इंदौर के राजवाड़ा का हैं. इस पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बड़ा बयान दिया हैं. शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि 92 प्रतिशत बलात्कार के मामलों में नाबालिग बेटियों का दुष्कर्म उनके किसी करीबी या रिश्तेदार द्वारा ही किया जाता है. 8 माह की मासूम के साथ रेप और हत्या मामले पर सीएम ने कहा कि मेरा मन आज बहुत व्यथित है. इंदौर की घटना से शिवराज सिंह काफी दुखी नजर आए. उन्होंने कहा कि मासूम के साथ इस घटना ने मुझे झकझोर कर रख दिया हैं. मासूम सी बच्ची के साथ ऐसा घिनौना कृत्य. 

समाज पर तंज कसते हुए राज्य के मुख्यमंत्री ने कहा कि समाज को स्वयं के भीतर झांक कर देखने की जरूरत हैं. इंदौर रेप और हत्या का आरोपी फ़िलहाल पुलिस की गिरफ्त में हैं. शिवराज सिंह ने कहा है कि हम जल्द ही आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएंगे. आपको बता दे कि शहर के राजबाड़ा इलाके में ही मासूम बच्ची की माँ गुब्बारे बेचने का काम करती है, और वह वहीं पर सो जाती है. बीती रात बच्ची के माता-पिता सहित पूरा परिवार राजवाड़ा गेट के पास सो रहा था, उनके साथ आरोपी भी वहीं पर सो राह था, जो कि उनका रिश्तेदार हैं. तब ही सुबह करीब 5 बजे दरिंदा बच्ची को उठाकर ले गया और रेप कर के उसे पास की ही बिल्डिंग के बेसमेंट में फेंक दिया. बाद में पुलिस ने सीसीटीवी की सहायता से आरोपी को ढूंढ निकाला.  

मप्र : सीएम ने दी गुटबाजी खत्म कर काम पर ध्यान देने की नसीहत

मप्र: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के एलान के बाद सांसद ने किया बवाल

नदी में गिरा बारातियों का ट्रक, 21 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -