कमलनाथ का भाजपा में जाने की अफवाहें, कांग्रेस प्रवक्ता ने किया खंडन
कमलनाथ का भाजपा में जाने की अफवाहें, कांग्रेस प्रवक्ता ने किया खंडन
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ के भाजपा में जाने की अफवाहों खंडन करते हुए कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इसको लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगा दिया. कमलनाथ कांग्रेस के वरिष्ठतम सांसदों में से एक हैं और वह पूरी तरह से कांग्रेस के रंग में रंगे हुए हैं. भाजपा उनके बारे में झूठा, बेबुनियाद और षड्यंत्रकारी प्रचार कर रही है.

प्रवक्ता के अनुसार कमलनाथ कांग्रेस के साथ बुरे से बुरे दिनों में भी जुड़े रहे हैं. उन्होंने हमेशा एक कार्यकर्ता और प्रखर सिपाही की तरह आगे बढ़कर काम किया है. उन्होंने कहा कि चाहे वह 1977 से 1980 का समय हो या फिर 1998 से 2004 तक का वक्त, हर समय वे कांग्रेस से पूरी तत्परता और कर्तव्यनिष्ठा के साथ डटे रहे. भाजपा उनके बारे में झूठा, बेबुनियाद और षड्यंत्रकारी प्रचार कर रही है. उन्होंने भाजपा को नसीहत दी कि वह कमलनाथ के बारे में झूठा प्रचार करने के बजाय दिल्ली नगर निगम में अपने भ्रष्टाचार की समीक्षा करे तो बेहतर होगा.

दिल्ली महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष बरखा सिंह की ओर से पार्टी पर लगाये गये आरोपों पर सुरजेवाला ने कहा कि जिन्हें कांग्रेस की नीति और रीति पर भरोसा नहीं था और जो दिल्ली नगर निगम के दस साल के भ्रष्टाचार से अपने को जोड़ना चाहते थे उन्होंने पार्टी छोड़ दी. पार्टी छोड़कर जाने पर उन्होंने कहा कि दुःख तो होता है लेकिन एक बात का सुखद अहसास है कि जो चुनौतीपूर्ण समय में सत्ता के लालच में पार्टी छोड़कर चला जाये, उससे उसका चाल, चरित्र, चेहरा साफ हो जाता है.

 

यह भी देखें

लातूर महानगर पालिका चुनाव में BJP की बल्ले-बल्ले, आजादी के बाद पहली बार कांग्रेस की हार

कांग्रेस को लगा एक ओर बड़ा झटका, दिल्ली महिला कांग्रेस अध्यक्ष का इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -