कमल हासन ने विक्रम अभिनीत 'कदरम कोंदन' का ट्रेलर किया जारी
कमल हासन ने विक्रम अभिनीत 'कदरम कोंदन' का ट्रेलर किया जारी
Share:

कमल हासन की राज कमल फिल्म्स द्वारा निर्मित विक्रम की आगामी फिल्म कदरम कोंडन का आधिकारिक ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया। यह फिल्म नासिर के बेटे अबी हसन की पहली फिल्म है। और हीरो विक्रम हमें अपने एक्शन से प्रभावित करने से कभी नहीं चूकते लेकिन किसी तरह सफलता उनके पास नहीं पहुंच सकी। इससे उनकी भावना नहीं डिगी और वे हमेशा की तरह नए भूमिकाएँ निभाते गए। 'कदाराम कोंडन' विक्रम की आगामी फिल्म है और इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।

दृश्य में तीस सेकंड के टीज़र को देख के ही हमे पता चल जाता है कि यह मूवी एक मिस्ट्री थ्रिलर होगी। अक्षरा हासन का अज्ञात पुरुषों द्वारा अपहरण कर लिया जाता है और उसका पता लगाने के लिए विक्रम आता है जो एक कच्चा एजेंट है। फिर भी विक्रम खेल को एक अलग रूप देते हैं और उनके स्टाइल के बारे में कोई और क्या कह सकता है।

विक्रम कहते हैं, '' आप यमुद के साथ खेल रहे हैं। ''

राजेश एम सेलवन द्वारा लिखित और निर्देशित, 'मि. केके 'पूरी तरह से मलयासिया में शूट किया गया है। यहां एकमात्र माइनस प्लॉट है जो रूटीन है। लेकिन यह हमे तब तक पता नहीं चल सकता है जब तक कि फिल्म स्क्रीन पर हिट नहीं होती है। फिल्म का निर्माण यूनिवर्सल कमल हासन ने ट्राइडेंट आर्ट्स के सहयोग से राज कमल इंटरनेशनल फिल्म्स बैनर के तहत किया है।

Saaho मूवी में इस किरदार में नजर आएंगे प्रभास?

'थलपाथी 64' में दो हॉट नायिकाओं से रोमांस करते नजर आएंगे विजय?

बिगिल में होगा विजय का डबल एक्शन धमाल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -