आमिर खान से  मदद मांग रही है ये अभिनेत्री
आमिर खान से मदद मांग रही है ये अभिनेत्री
Share:

मुंबई। कमल हासन की एक्स वाइफ सारिका इन दिनों प्रॉपर्टी विवाद में उलझी हुई हैं। मामला मुंबई के जुहू में स्थित उस फ्लैट का है, जिस बिल्डिंग में गोविंदा और विवेक ओबरॉय जैसे स्टार्स भी रहते हैं। बताया जा रहा है कि यह फ्लैट सारिका ने अपने पैसे से खरीदा था लेकिन उनकी ममी ने मौत से पहले इसे डॉक्टर विक्रम ठक्कर के नाम कर दिया।

डीएनए की एक खबर के अनुसार, कमल से अलग होकर सारिका मुंबई में एक किराए के फ्लैट में रह रही हैं। सारिका की मां की मौत के बाद मिले डॉक्युमेंट्स से पता चलता है कि उन्होंने अपनी सारी प्रॉपर्टी डॉक्टर ठक्कर के नाम कर दी है जिसमें जुहू का वह फ्लैट भी शामिल है जिसे सारिका ने खरीदा था। अब खबर है कि सारिका ने इस मामले में सुपरस्टार आमिर खान से मदद मांगी है।

सारिका आमिर खान की कजन (इमरान खान की मां) के बहुत करीब हैं। उन्होंने आमिर से मिलने की सलाह दी और सारिका को यह यकीन है कि आमिर इस मामले को गंभीरता से समझेंगे और कोई रास्ता निकाल ही लेंगे। कमल हासन और सारिका के अलग रहने के मामले में भी कहा जाता है कि उनका तलाक नहीं हुआ, बस दोनों एक दूसरे के साथ नहीं रहते हैं। हालांकि, उनके बच्चे सारिका से मिलने आते रहते हैं।

भारत लौटते ही प्रियंका ने किया शादी करने का खुलासा

मां बेटी नातिन और बेटियां सबसे बेस्ट होती हैं- अमिताभ

बिल गेट्स ने किया अक्षय की 'टॉयलेट' पर ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -