बिल गेट्स ने किया अक्षय की 'टॉयलेट' पर ट्वीट
बिल गेट्स ने किया अक्षय की 'टॉयलेट' पर ट्वीट
Share:

15 अगस्त को सुपर स्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' रिलीज हुई थी, जिसमें ये बताया गया था कि घर में शौचालय होना बेहद जरूरी है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और साल की छठी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बनी.

फिल्म ने काफी लोगों की सराहाना भी बटोरी थी लेकिन अब इस फिल्म के मुरीद हुए हैं दुनिया की सबसे अमीर व्यक्तियों में शामिल बिल गेट्स, जिन्हें फिल्म की स्टोरी, संदेश और अक्षय कुमार की एक्टिंग सब कुछ भा गई है.

अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने फिल्म की सराहना करते हुए लिखा, "टॉयलेट: एक प्रेम कथा, न्यूली मैरिड कपल पर आधारित एक बॉलीवुड रोमांटिक फिल्म है, जिसने दर्शकों को भारत में स्वच्छता से जुड़ी चुनौतियों को दिखाया है, जिसके लिए वो तारीफ की हकदार है." बिल गेट्स ने एक आर्टिकल को शेयर करते हुए ये बातें कही, "कैसे यह फिल्म भारत के सेनिटेशन की दिक्कतों को हाईलाईट करती है."

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के अभिनय से सजी महज 18 करोड़ के बजट में तैयार हुई अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 216.58 करोड़ कमाए हैं. इस फिल्म में गांवों में टॉयलेट ना होने पर महिलाओं को होती समस्याओं को दिखाया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जिम में बहा रहे पसीना क्योंकि साथ में होगी रियल लाइफ हसीना

मनीषा कोइराला ने पूरी की संजय दत्त बायोपिक की शूटिंग

क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें : 20 दिसंबर, 2017

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -