कमल हासन ने दिनाकरण की जीत को लोकतंत्र पर दाग़ बताया
कमल हासन ने दिनाकरण की जीत को लोकतंत्र पर दाग़ बताया
Share:

इन दिनों तमिलनाडु ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है.रजनी कांत के राजनीति में प्रवेश करने की घोषणा के बाद अब आरके नगर के उप चुनाव में टीवीवी दिनाकरण को मिली जीत का मामला इसलिए चर्चा में है, क्योंकि अभिनेता कमल हासन ने गुरुवार को तमिल पत्रिका ‘आनंद विकतान’ के नवीनतम अंक में इस जीत को लोकतंत्र पर दाग बताया है.

उल्लेखनीय है कि तमिल पत्रिका ‘आनंद विकतान’ के ताजे अंक में हासन ने एक तीखा आलेख लिखा है जिसमें उन्होंने इस उपचुनाव को लोकतंत्र पर दाग बताया है .अपने आलेख में हासन ने आर के. नगर उपचुनाव को तमिलनाडु की राजनीति को भारतीय लोकतंत्र पर एक बड़ा दाग बताते हुए इसे दिन दहाड़े किया गया अपराध बताया . उन्होंने यह बात भी याद दिलाई कि पिछले साल अप्रैल में हुए उपचुनाव को पैसे बांटे जाने की शिकायतें आने के बाद रद्द कर दिया था.

 जबकि दूसरी ओर हासन के लेख पर दिनाकरण ने पलटवार कर कहा कि वह ऐसा आरोप लगा रहे हैं, क्योंकि उन्हें उपचुनाव में मिली उनकी जीत हजम नहीं हो पाई. दिनाकरण ने हासन के आरोप को मतदाताओं का अपमान बताया है. दिनाकरण ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में यह उपचुनाव लड़ा और उन्होंने सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के उम्मीदवार ई. मधुसूदणन को 40,000 वोटों से हराकर मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी धड़े को तगड़ा झटका दिया था. 

यह भी देखें

मलेशिया में एक मंच पर होंगे रजनीकांत और कमल हासन

राजनीतिक क्रान्ति के इच्छुक रजनीकांत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -