प्राइवेट तस्वीरें लीक होने के बाद एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द

Nov 09 2018 11:52 AM
प्राइवेट तस्वीरें लीक होने के बाद एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और राजनेता कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन की एक हफ्ते पहले प्राइवेट तस्वीरें लीक हो गई थी. उनकी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी जिसके बाद अक्षरा की काफी ज्यादा निंदा हुई थी. इन तस्वीरों में अक्षरा का हैरान कर देने वाले लुक सामने आया था. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फोटोज लीक होने का दर्द बयां किया.

अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट में लिखा कि, 'मेरी कुछ प्राइवेट फोटोज लीक की गई हैं , ये किसने किया और क्यों, मुझे अभी भी नहीं पता चला है, लेकिन मैं समझती हूं कि किसी जवान लड़की को इस तरह अपने मनोरंजन के लिए पीड़ित करना दुर्भाग्य है, और कुछेक ने तो यह फोटो ऐसे शेयर की है जिससे लोगों का ना जाते हुए भी ध्यान चला जाए, लेकिन इस चीज ने मुझे अंदर से तोड़ दिया है, मैं असहाय हूं.'

गौतरलब है कि पिछले हफ्ते ही अक्षरा की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही थी. अक्षरा ने हाल ही में मुंबई पुलिस में हैकर्स की शिकायत करवाई और आरोपी को पकड़ने के लिए सायबर सेल से मदद मांगी है. अक्षरा श्रुति हासन की बहन हैं. वे अमिताभ बच्चन और धनुष स्टारर फिल्म शमिताभ में नजर आ चुकी हैं. अक्षरा पहली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं जिनकी तस्वीरें लीक हुई हो बल्कि कुछ दिनों पहले किसी ने एमी जैक्सन का फोन भी हैक कर लिया गया था और इसके बाद उनकी पर्सनल तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुई थीं.

प्राइवेट तस्वीरें लीक होने के बाद पुलिस के पास पहुंची कमल हासन की बेटी

इस मशहूर एक्ट्रेस की प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक, देखकर आपको भी आ जाएगी शर्म

लड़कियां चलाने में माहिर है ये अभिनेता, शादी से पहले ही बन गया था बाप

?