इस मशहूर एक्ट्रेस की प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक, देखकर आपको भी आ जाएगी शर्म
इस मशहूर एक्ट्रेस की प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक, देखकर आपको भी आ जाएगी शर्म
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और राजनेता कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन की हाल ही में प्राइवेट तस्वीरें लीक हो गई हैं. सोशल मीडिया पर अक्षरा की सभी तस्वीरें वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में अक्षरा का हैरान कर देने वाले लुक सामने आया है. अक्षरा की ये तस्वीरें बेहद प्राइवेट हैं. इन तस्वीरों में देखकर साफ़ तौर से ये कहा जा सकता है कि ये अक्षरा ही है लेकिन फिर भी अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि इन सभी तस्वीर में अक्षरा हासन ही हैं या फिर तस्वीर से छेड़छाड़ की गई है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं अक्षरा अंडरगारमेंट्स में सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं. अक्षरा की प्राइवेट तस्वीरों को लेकर यूजर्स तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि 'अक्षरा हासन की इन फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है.' आपको बता दें अक्षरा ने साल 2015 में अमिताभ और धनुष की फिल्म 'शमिताभ' से बॉलीवुड डेब्यू किया था.वैसे अक्षरा की ये तस्वीरें उनके फैंस को चौंका सकती है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'फोटो देखने पर ऐसा लगता है कि अक्षरा हासन ने इन तस्वीरों को कमरे में निजी तौर पर क्लिक किया, लेकिन किसी ने इन फोटोज को सोशल मीडिया पर लीक कर दिया है.'

आपको बता दें अक्षरा पहली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं जिनकी तस्वीरें लीक हुई हो बल्कि कुछ दिनों पहले किसी ने एमी जैक्सन का फोन भी हैक कर लिया गया था और इसके बाद उनकी पर्सनल तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुई थीं.

'जीरो' के ट्रेलर लॉन्चिंग में अनुष्का का दिखा गुलाबी अवतार

Zero Trailer : आखिर इंतज़ार हुआ खत्म, बोने बनकर सबको हंसाने आये किंग खान

Zero की रिलीज़ से पहले ही पोस्टर पर हुआ विवाद, लगा ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -