कमल ने खत्म किया सस्पेंस, लॉन्च करेंगे राजनीतिक पार्टी
कमल ने खत्म किया सस्पेंस, लॉन्च करेंगे राजनीतिक पार्टी
Share:

नई दिल्ली. अभिनेता कमल हासन ने रविवार को यह घोषणा की कि वो जल्द ही नई राजनीतिक पार्टी बनाएंगे. उन्होंने कहा कि लोगों को इस बारे में थोड़ा धैर्य बनाए रखना होगा. कमल हासन की इस घोषणा से कई दिनों से चले आ रहे उन कयासों पर विराम लग गया है जो कमल हासन के राजनीति में आने को लेकर चल रहे थे.

अपने फ़ैन क्लब की 39वीं एनिवर्सरी पर कमल हासन ने इस बात की भी पुष्टि की. हासन ने कहा कि मैं जरूर पार्टी लॉन्च करूंगा और राजनीति में उतरूंगा. उन्होंने कहा कि वे अपने राजनीतिक जीवन के पहले कदम की शुरुआत अपने 63 वें जन्मदिन पर 7 नवंबर को एक मोबाइल ऐप के लॉन्च के साथ करेंगे. इसके जरिए वे अपने समर्थकों से जुड़े रहेंगे और समर्थकों के द्वारा दिए जा रहे फंड और चंदे पर नजर रख सकेंगे.

कमल हासन ने कहा कि पॉलिटिकल पार्टी बिना किसी शोर-शराबे के लांच की जाएगी और एप लांच इस दिशा में पहला क़दम होगा. उन्होंने कहा कि पार्टी का ख़र्च उनके फ़ैंस उठाएंगे और एप पर फंड्स के खातों की जानकारी रखी जाएगी. कमल हासन ने ये भी कहा कि समाज के भले के लिए किसी के आगे हाथ फैलाना ग़लत नहीं है. अगर अमीर लोग अपने टैक्स ईमानदारी से अदा करें तो देश सही रास्ते पर आ जाएगा.

चेन्नई के कई इलाकों में आए बाढ़ की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि वो दिन केक नहीं बल्कि नहर काटने का दिन होगा. कमल हासन हिंदू आतंकवाद पर दिए गए अपने बयान पर कायम हैं. उन्होंने कहा है कि अगर सच बोलने वाले लोगों को जेलों में डालते रहेंगे तो जेलें कम पड़ जाएंगी.

पाटीदारों के आरक्षण पर सोनिया गांधी लेंगी फैसला

रेलवे की 'गोल्ड' स्टैंडर्ड ट्रेन आज से शुरू

दिन दहाड़े घर में घुसकर गन प्वॉइंट पर लूट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -