इस अभिनेता ने कसा शत्रुघ्न-पूनम पर तंज, कहा-पक्की है हार
इस अभिनेता ने कसा शत्रुघ्न-पूनम पर तंज, कहा-पक्की है हार
Share:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) का बॉलीवुड से खास नाता है. क्योंकि इस बार चुनावी मैदान में कई बॉलीवुड हस्तियां पहली बार भाग्य आजम आ रही है. साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) भी उन्हीं में से एक हैं. हालांकि वे कई बार चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन इस बार उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा है. जबकि वे पहले भाजपा में थे. वहीं उनकी पत्नी भी इस बार चुनाव मैदान में हैं और वे लखनऊ से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी. 

अब बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान ने शत्रु और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा पर निशाना साधा है. कमाल आर खान ने ट्वीट में लिखा है कि मेरे सूत्रों के अनुसार शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा दोनों अपनी सीटों पर बड़े अंतर से हारने जा रहे हैं. कमाल आर खान के मुताबिक लोग दोनों को किसी मजाक की तरह लेते हैं. बता दें कि जबसे लोकसभा चुनाव का बिगुल बजा है, कमाल लगातार एक के बाद एक कमेंट इस पर किए जा रहे हैं. 

दूसरी ओर केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि दोनों ने एक ही समय में दो अलग-अलग पार्टियों में शामिल होकर अपनी छवि को भी बिगाड़ लिया है. साथ ही जिसका खामियाजा उन्हें चुनावों में भी होगा. बता दें कि शॉट गन  (Shatrughan Sinha) जहां बिहार की पटना साहिब सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे तो दूसरे ओर उनकी पत्नी पूनम सिन्हा लखनऊ सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी. 

इस एक्ट्रेस की चाल के दीवाने हुए लोग, जल्द इस एक्टर संग करेगी धमाल

अगर आप भी है दीपिका के फैन, तो यह तस्वीर उड़ा देगी आपके चैन

सलमान की माँ के लुक से प्रेरित है दिशा पटानी का 'स्लो मोशन' लुक

दिग्गजों की भरमार के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी 'कलंक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -