फिर भाजपा के हुए कल्याण सिंह, कहा- यूपी में सीएम योगी का कोई विकल्प नहीं

फिर भाजपा के हुए कल्याण सिंह, कहा- यूपी में सीएम योगी का कोई विकल्प नहीं

जयपुर: राजस्थान के पूर्व गवर्नर कल्याण सिंह ने सोमवार को फिर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता लेते हुए सक्रिय राजनीति में एंट्री कर ली है.  उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम कल्याण सिंह ने 87 वर्ष की आयु में एक बार फिर सियासी मैदान में वापसी की है. राजनीति में वापसी के बाद कल्याण सिंह ने कहा कि मैं गवर्नर के तौर पर कुछ नहीं कहता था, किन्तु प्रति दिन डेढ़ घंटा यूपी की जानकारी लेता रहता था.

लखनऊ में प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कल्याण सिंह ने कहा कि मैं हमेशा सरकार के लिए सहयोग करता रहूंगा. इसके साथ ही कल्याण सिंह ने कहा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ का कोई विकल्प नहीं है. कल्याण सिंह ने कहा कि मैं भाजपा को सशक्त करने के लिए काम करता रहूंगा. मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा. मैं काफी चुनाव लड़ लिया और कार्यकर्ताओं ने भी मुझे खूब प्यार दिया.

इससे पहले राजस्थान के राजभवन के कर्मचारियों ने महामहिम गवर्नर कल्याण सिंह को विदाई पार्टी दी, जिसमें कल्याण सिंह भावुक हो गए और उन्होंने कहा कि मुझसे बीते 5 वर्षों में कोई गलती हो गई हो तो मुझे क्षमा कर देना. बताया जा रहा है कि कल्याण सिंह के इन शब्दों को सुनकर राजभवन के कर्मचारियों की भी आंखें छलक आईं.

अब आरएसएस ने भी उठाए असम NRC पर सवाल, कहा- अंतिम सूची में भी है खामियां

अखिलेश यादव ने स्थगित किया अपना दौरा, आज़म खान के समर्थन में जा रहे थे रामपुर

आज़म खान के पूरे परिवार पर कानून ने कसा शिकंजा, जमीन हड़पने पर पत्‍नी और दोनों बेटों को नोटिस जारी