अखिलेश यादव ने स्थगित किया अपना दौरा, आज़म खान के समर्थन में जा रहे थे रामपुर

Sep 09 2019 03:35 PM
अखिलेश यादव ने स्थगित किया अपना दौरा, आज़म खान के समर्थन में जा रहे थे रामपुर

रामपुर : समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सोमवार (9 सितंबर) को ने आज और कल का अपना दो दिन का रामपुर दौरा स्थगित कर दिया है. वह आज रामपुर लोकसभा सीट से सपा सांसद आजम खान का समर्थन करने के लिए रामपुर पहुंच रहे थे. अब अखिलेश यादव और सपा कार्यकर्ता 13 व 14 सितंबर को रामपुर जाएंगे.

लखनऊ में सोमवार को अखिलेश यादव ने प्रेस वार्ता करके यह जानकारी दी है. अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रशासन ने मेरे कार्यक्रम की मिनट टू मिनट जानकारी मांगी थी. हम लोगों की तरफ से पूरी जानकारी दी गई, लेकिन प्रशासन की तरफ से हमें दौरे की इजाजत नहीं दी गई. हमने 8 सितंबर को प्रशासन को सारी जानकारी दी थी. लेकिन फिर भी इजाजत नहीं मिली. अखिलेश यादव ने कहा कि आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी में बच्‍चों का भविष्‍य बन रहा है. इसी यूनिवर्सिटी की वजह से उन पर केस किए गए हैं. पार्टी हर स्‍तर पर आजम खान के साथ खड़ी हैं. 

रामपुर डीएम ने मीडिया से कहा कि हमने अखिलेश यादव को आने से मना नहीं किया है. वो जेड प्लस सिक्योरिटी रखते हैं. हाँ, हमने उन्हें पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस में रुकने की इजाजत नहीं दी है. क्योंकि वो बहुत व्यस्त जगह पर है और जब सपा कार्यकर्ता वहां पहुंचेंगे, तो वहां दिक्कत हो सकती है. बाकी उन्होंने अपना कोई प्रोग्राम डिटेल्स नहीं पहुंचाई हैं, तो हमें मालूम नहीं है कि वो प्रदर्शन करेंगे या नहीं. बाकी उनके आने में कोई समस्या नहीं है. 

आज़म खान के पूरे परिवार पर कानून ने कसा शिकंजा, जमीन हड़पने पर पत्‍नी और दोनों बेटों को नोटिस जारी

'वन स्टेट वन आईडेंटिटी' पर काम कर रही कमलनाथ सरकार, अब एक क्लिक पर मिलेगी सारी जानकारी

MeToo प्रकरण: एम जे अकबर मामले में सुनवाई शुरू, प्रिया रमानी दर्ज करा रहीं हैं अपना बयान