TFI के अध्यक्ष बने कलराज मिश्र
TFI के अध्यक्ष बने कलराज मिश्र
Share:

केन्द्रीय लघु उद्योग मंत्री कलराज मिश्र को ताइक्वान्डो फेडरेशन ऑफ इंडिया (TFI) का अध्यक्ष मनोनीत किया गया है. ये चुनाव रविवार को हलवासिया कोर्ट में सम्पन्न हुए. ज्ञात हो कि राम जेठमलानी इससे पहले TFI के अध्यक्ष थे. वहीं चुनाव में जिम्मी आर जगत्यानी को महासचिव व सुधीर हलवासिया को कोषाध्यक्ष बनाया गया है. ताइक्वान्डो के बारे में बात करते हुए कलराज मिश्र ने बताया कि यह खेल साउथ कोरिया का हो. लेकिन हमारे देश में यह बहुत पहले से खेला जा रहा है हम इसे नियोग युद्ध कह सकते हैं.

उन्होंने बताया कि ताइक्वान्डो में जितनी तकनीक हैं वह सब हम नियोग युद्ध में पा सकते हैं. यह महिलाओं के लिए यह बहुत कारगर है. TFI के चुनाव में वाइस प्रेसीडेंट के तौर पर अशोक कुमार भार्गव, हीरो बाजपेयी, सैयद रफत, टैक्निकल चेयरमैन पीटर जगत्यानी, संयुक्त सचिव एडमिनिस्ट्रेशन जावेद खान,हिना हबीब संयुक्त सचिव, को-ऑर्डिनेशन,महेन्द्र मोहन, संयुक्त सचिव प्लानिंग,सतपाल रेहल, संयुक्त सचिव डिवेलपमेंट को मनोनीत किया गया.

वहीँ एग्जिक्यूटिव मेंबर्स के लिए सुमित घोष,एम सुंदरम, अनिल गौड़, मनोज त्यागी,दीपक कुमार,मनोज अग्रवाल,गजानंद सुनहरे,अनिल फ्रांसिस व रबिनारायण को चुना गया. चुनाव सम्पन्न होते ही जब केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र जाने लगे तो मीडिया ने उनसे TFI की मान्यता के बारे में पूछा. तो उन्होंने इस पर कोई भी स्पष्ट जवाब नहीं दिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -