कलियुगी बाप ने किया 14 वर्षीय बेटी का बलात्कार, दादी की शिकायत पर दरिंदा गिरफ्तार
कलियुगी बाप ने किया 14 वर्षीय बेटी का बलात्कार, दादी की शिकायत पर दरिंदा गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जालौन में एक कलयुगी सौतेले बाप की काली करतूत सामने आई है, जहां उसने अपनी 14 साल की नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार किया है। इस वारदात को कलयुगी पिता ने उस समय अंजाम दिया, जब बेटी घर पर अकेली थी। इस घटना के संबंध में पीड़िता ने अपनी दादी को बताया, जिस पर पीड़िता की दादी ने कोतवाली पुलिस में शिकायत दी। इस शिकायत पर पुलिस ने तत्काल केस दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया और आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है।

मामला जालौन जिले के उरई कोतवाली क्षेत्र का है। रिपोर्ट के अनुसार, चुर्खी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव के रहने वाले युवक ने कुछ माह पहले महिला के पति की मृत्यु के बाद उससे शादी कर ली थी, जिसके बाद पत्नी और उसकी 14 साल की बेटी को साथ लेकर उरई के एक मुहल्ले में किराये के घर में रहने लगा था, जिससे वह अपनी पत्नी और बेटी की सही से देखरेख कर सके। युवक उरई में यहां रहकर काम करता था और परिवार का पालन कर रहा था।

मगर, दो दिन पहले उसकी पत्नी नवरात्र के कार्यक्रम में शामिल होने गांव से बाहर गई हुई थी और पति को बेटी की देखभाल करने को कहा था।  जब युवक घर पहुंचा तो उसने अपनी सौतेली बेटी को अकेला देखकर उसके साथ बलात्कार कर डाला। इस घटना के बारे में नाबालिग ने अपनी दादी को जानकारी दी। जिसपर उसकी दादी ने 14 वर्षीय नातिन को साथ लेकर कोतवाली में केस दर्ज कराया।

नीमच सहित पुरे देश में हुई PFI पर कार्रवाई

एक साल पहले ही की थी लव मैरिज, अब फंदे से लटका हुआ मिला कारोबारी का शव, जाँच में जुटी पुलिस

चाची की हत्या करने के बाद थाने पहुंचा भतीजा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -