कालियागंज हिंसा: आक्रोशित लोगों ने बंगाल पुलिस को बंधक बनाकर पीटा, जावेद पर नाबालिग की हत्या का आरोप, Video
कालियागंज हिंसा: आक्रोशित लोगों ने बंगाल पुलिस को बंधक बनाकर पीटा, जावेद पर नाबालिग की हत्या का आरोप, Video
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के कालियागंज में नाबालिग छात्रा डोली बर्मन की मौत के बाद से हिंसा भड़की हुई है. पुलिस ने पूरे इलाके में धारा 144 लागू कर दी है. पिछले सप्ताह कालियागंज में नाबालिग लड़की की लाश एक नहर में मिली थी. परिजनों ने हत्या का शक जताया था. इसके बाद से कालियागंज के आसपास इलाके भीड़ आगबबूला हो गई और आगजनी कर डाली. वहीं, अब इस इलाके में पुलिसकर्मियों को घर में बंद करके पिटाई का मामला प्रकाश में आया है.

 

रिपोर्ट के अनुसार, प्रदर्शनकारियों ने मंगलवार (25 अप्रैल) को 25 पुलिसकर्मियों को थाने के पास एक घर में बंद करके लगभग 3 घंटे तक बेरहमी से पीटा. बाद में गंभीर रूप से जख्मी पुलिसकर्मियों को थाने के विशेष बलों ने किसी तरह रेस्क्यू किया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मंगलवार की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल रहा है. जिस घर में पुलिसकर्मियों की पिटाई हुई है. उस घर की मालकिन अनीता पाल का कहना है कि प्रदर्शनकारियों के हमले से बचने के लिए 20-25 पुलिसकर्मी उनके घर में जबरन घुस आए थे. पुलिसकर्मियों को घर में घुसता देश प्रदर्शनकारी भी जबरन भीतर आ गए. इसके बाद उन्होंने पुलिसकर्मियों को बुरी तरह पीटना चालु कर दिया.

 

प्रदर्शनकारियों ने बड़ी बेरहमी से लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से पुलिस वालों को पीटा. उन्होंने पुलिसकर्मियों के कपड़े और जूते तक उतार दिए. इसके बाद उनकी पिटाई चालु कर दी. पिटाई में कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

 

क्या है मामला:-

बता दें कि, विगत 21 अप्रैल को 17 वर्षीय एक नाबालिग लड़की का शव कालियागंज की एक नहर में तैरता हुआ पाया गया था. आरोप है कि दुष्कर्म के बाद लड़की की हत्या कर दी गई थी. इसके विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दी थी और टायर जलाए थे. वहीं, उत्तरी दिनाजपुर जिले में बीते हफ्ते नाबालिग लड़की की लाश को सड़क पर घसीटने के आरोप में 4 पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है. सस्पेंड किए गए चारों पुलिसकर्मी सहायक उप निरीक्षक (ASI) के पद पर कालियागंज और रायगंज थाने में पदस्थ थे. इन पुलिसकर्मियों का शव को घसीटते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था. पीड़ित परिवार पहले ही कलकत्ता उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाकर घटना की CBI जांच की मांग कर रहा है. उनका आरोप है कि, बंगाल पुलिस सही तरीके से जांच नहीं कर रही है।  लड़की के साथ दुष्कर्म करने और उसकी हत्या करने का आरोप जावेद अख्तर पर लगा है। वहीं, सीएम ममता बनर्जी इस मामले को प्रेम प्रसंग का मामला बता रही है। 

आज पैतृक गाँव में होगा पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल का अंतिम संस्कार, पीएम मोदी ने चंडीगढ़ पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

हाई कोर्ट ने ख़त्म की अरुणाचल प्रदेश की भाजपा विधायक दासंगलू पुल की सदस्यता, कांग्रेस नेता ने की थी शिकायत

मोदी सरनेम केस: राहुल गांधी की याचिका पर सुनवाई नहीं करेंगी गुजरात हाई कोर्ट की जज गीता गोपी !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -