शुक्रवार के दिन जरूर करें यह काम, सिद्ध हो जाएंगे सब काम

Mar 15 2019 06:00 AM
शुक्रवार के दिन जरूर करें यह काम, सिद्ध हो जाएंगे सब काम

कहते हैं माँ काली अपने भक्तों की पुकार बहुत जल्दी सुन लेती है और जो जैसा वरदान मनागता है वह वैसा ही वरदान देती हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं उनके लिए किए जाने वाले कुछ उपाय जिन्हे करने के बाद आप अमीर बन सकते हैं, हर समस्या से छुटकारा पा सकते हैं और लाभ ही लाभ ले सकते हैं. आइए जानते हैं.

# उपाय - कहते हैं हर शुक्रवार को माता काली के समक्ष दिव्य धुप जलानी चाहिए.

#इसी के साथ मुकदमे या कर्जे की समस्या हो तो नौ दिन देवी के समक्ष गुग्गुल की सुगंध की धूप पान के पत्ते पर रखकर जलाने से लाभ होता है.

#कहते हैं अगर कोई व्यक्ति अपने मन की इच्छा पूरी करने के लिए माता काली के सामने बैठकर दुर्गा सप्तशती का पाठ भी उच्च स्वर में करें ऐसा लगातार 7 दिन करें तो उसे लाभ होता है.

# कहा जाता है नौकरी-व्यापार और धन की समस्या को खत्म करने के लिए 11 या 21 शुक्रवार मां कालिका के मंदिर जान चाहिए और उसके बाद लाल आसन पर बैठकर ॐ क्रीं नमः 108 बार जप करने के बाद क्षमा मांगते हुए अपनी क्षमता अनुसार उन्हें चुनरी, नारियल, हार-फूल चढ़ाकर प्रसाद छोटी कन्याओं में बातने से धन आने लगते हैं.

# कहा जाता है माता कालिका की पूजा में लाल कुमकुम, अक्षत, गुड़हल के लाल फूल और भोग में हलवे या दूध से बनी मिठाई भी अर्पण करने से घर में सुख शान्ति आती है.

# ज्योतिषों के अनुसार पूरी श्रद्धा से मां की उपासना करें आपकी सारी मनोकामनाएं सिद्ध हो जाती है.

इस राशि के लड़कों पर अपने सब कुछ वार देती हैं लडकियां, हो जाती है दीवानी

होली पर लगेगा भद्रा, जरूर जपें यह 12 नाम

देवी सती की एक गलती से बर्बाद हो गया था सब कुछ, सुहागन महिलाएं रखे ध्यान