केली क्वोकोह ने कहा- अगर 'द बिग बैंग थ्योरी' समाप्त नहीं होती तो वह.... '
केली क्वोकोह ने कहा- अगर 'द बिग बैंग थ्योरी' समाप्त नहीं होती तो वह.... '
Share:

केली क्वोकोह ने कहा कि अगर शो समाप्त नहीं होता तो वह "20 साल" के लिए अपना "बिग बैंग थ्योरी" चरित्र पेनी निभातीं।
अपनी कॉमेडी अभिनेत्री गोलमेज सम्मेलन के हिस्से के रूप में हॉलीवुड रिपोर्टर से बात करते हुए, केली क्वोकोह ने खुलासा किया कि वह लंबे समय से चल रहे सीबीएस सिटकॉम पर अपने अनुभव को लेकर चिंतित थीं, एचबीओ मैक्स की "द फ्लाइट अटेंडेंट" पर उनकी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित भूमिका के लिए प्रतिक्रियाओं को प्रभावित करेगा, जिसके लिए वह गोल्डन ग्लोब के लिए नामांकित किया गया था।

"12 साल के एक सिटकॉम से आने के बाद, यह कुछ अलग करने की कोशिश करने के बारे में था - लेकिन इतना अलग नहीं कि लोग जैसे हों, 'वह ऐसा क्यों कर रही है?" उसने नाटक पर अपने काम के बारे में कहा। "यह एक अच्छी लाइन थी।" केली क्वोकोह ने आगे कहा कि "अलग-अलग मांसपेशियों को फ्लेक्स करना" चाहती थी, लेकिन फिर भी पेनी के रूप में अपनी भूमिका के लिए आभारी थी।

अभिनेत्री ने कहा- "मुझसे बहुत पूछा जाता है, 'क्या आप पेनी से दूर जाने की कोशिश कर रहे हैं?' और इसका जवाब बिल्कुल नहीं है। मैंने 20 साल तक पेनी का किरदार निभाया होता। "लेकिन मैं घबराया हुआ था, सोच रहा था, जैसे, क्या मुझे व्यवसाय द्वारा भी स्वीकार किया जा रहा है? या [लोग] ऐसा होने जा रहे हैं, 'यह सिटकॉम लड़की इस अर्ध-गंभीर शो को करने की कोशिश क्यों कर रही है? लेकिन उनके कोस्टार जिम पार्सन्स भी कमरे में थे। और कुओको के अनुसार, पार्सन्स ने उनसे कहा: "मुझे नहीं लगता कि मैं आगे बढ़ सकता हूं।" "वह एक बात थी जिस पर हम सभी सहमत थे - हम एक साथ आए, हम एक साथ बाहर जाते हैं," यह कहते हुए कि वह "सदमे की स्थिति में" थी जब उसे पता चला कि शो समाप्त हो जाएगा।

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ ले चुके वकीलों को ही अदालत में एंट्री- राजस्थान हाई कोर्ट का आदेश

14 साल की आयु में ही आफताब शिवदासानी ने अपने अभिनय से जीत लिया था फैंस का दिल

आज़ाद भारत की पहली महिला सीएम थीं सुचेता कृपलानी, स्वतंत्रता संग्राम में रहा अहम रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -