राष्ट्रगान को लेकर काजोल का बड़ा बयान
राष्ट्रगान को लेकर काजोल का बड़ा बयान
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. उनका कहना है कि, वह जब भी राष्ट्रगान सुनती है तो अपने आप खड़ी हो जाती है. बता दे कि, काजोल ने 'स्वच्छ आदत स्वच्छ भारत' अभियान के लॉन्च के मौके पर ये बात कही.

गौरतलब है कि, काजोल इस अभियान की ऐंबैंसड है. काजोल ने अपने बयान में कहा कि, "मुझे लगता है कि यह अच्छी बात है. इसकी वजह जो भी हो, लेकिन आखिरकार परिणाम मायने रखता है. जहां तक सिलेब्रिटी की बात है तो अगर एक आम इंसान के तौर पर मैं टीवी देखती हूं और अगर कोई सिलेब्रिटी कुछ कहता है तो मैं रुककर सुनूंगी क्योंकि मैं उस व्यक्ति को जानती हूं."

इसके बाद जब काजोल से सैनिटरी नैपकिन पर लगने वाले टैक्स के बारे में भी पूछा गया तो इस बात के जवाब में काजोल ने कहा कि, यह मामला सरकार का है सरकार को पता होगा कि क्या अच्छा है और कैसा होना चाहिए.

इस ख़ास मौके पर काजोल ने बच्चों के साथ जमकर मस्ती भी की. इस अभियान के जरिये काजोल हाथों की सफाई एवं इससे होने वाले फायदों के बारे में प्रचार-प्रसार कर रही हैं. इस इवेंट में काजोल सूट पहन कर आई थीं और उन्होंने अपने बालों को खुला किया हुआ था. ख़ास बात यह है कि, हर बार की तरह काजोल इस बार भी बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. इस इवेंट में काजोल ने सभी बच्चों को बल्ले भी बांटे. जिन्हें पाकर सभी बच्चों के चेहरों पर ख़ुशी झलक रही थी.

ये भी पढ़े

गोल्फ टूर्नामेंट में माधवन ने जीता क्वालिफिकेशन राउंड

सुहाना की स्किल हुई वायरल, दिखा घरेलु अंदाज़

अनुराग कश्यप के बाद मीडिया पर भड़के सैफ अली खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -